spot_img

यदि राज कुंद्रा दोषी है तो क्या शिल्पा शेट्टी बेकसूर है ?

अगर आप सुशांत वाले केस में रिया के रोल को देखे तो उसे मिडिया बिलकुल खलनायिका बनाकर प्रस्तुत कर रहा था। लेकिन यंहा राज कुंद्रा वाले केस में शिल्पा शेट्टी के बारे में मीडिया को बिलकुल सांप सूंघ गया है।

By: Girish Malviya

अगर आप सुशांत वाले केस में रिया के रोल को देखे तो उसे मिडिया बिलकुल खलनायिका बनाकर प्रस्तुत कर रहा था। लेकिन यंहा राज कुंद्रा वाले केस में शिल्पा शेट्टी के बारे में मीडिया को बिलकुल सांप सूंघ गया है। क्या यह सच नहीं है कि शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा के लगभग हर बिजनेस में पार्टनर है शिल्पा को कुंद्रा के सारे कारोबार और उससे जुड़ी दूसरी चीजों की पूरी जानकारी थी, लेकिन अब इससे इनकार कर रही हैं।

राज कुंद्रा के एडल्ट एप हॉटशॉट्स और इसके कंटेंट के बारे में शिल्पा को पूरी जानकारी थी। कुंद्रा ने इस एप से होने वाली कमाई की बड़ी रकम कई बार शिल्पा के बैंक खाते में मंगवाई थी।
मुंबई पुलिस की जांच में सामने आया है कि कुंद्रा के हॉटशॉट्स एप के 20 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर थे। शिल्पा पर आरोप है कि उन्होंने जानबूझकर कुंद्रा के गलत कामों की जानकारी छिपाई है। उनकी एडल्ट कंटेंट कंपनी ‘केनरिन’ में शिल्पा भी पार्टनर हैं।

बताया जा रहा है कि शिल्पा, राज कुंद्रा की कंपनी वियान इंडस्ट्रीज से पहले ही इस्तीफा दे चुकी है, लेकिन उन्होंने वापस इसे रिजॉइन किया था ऐसी भी खबरे हैं……. कई लड़कियों ने अपने बयान में भी कहा है कि एक्टिंग में आने से पहले उनकी बात शिल्पा से करवाई गई थी।

जांच में सामने आया है कि शिल्पा के अकाउंट में एक बड़ी रकम अफ्रीका और लंदन से ट्रांसफर हुई है। इसकी जानकारी इनकम टैक्स डिपार्टमेंट से छिपाई गई थी। कुंद्रा के खिलाफ क्रिकेट की सट्टेबाजी के सबूत मिले हैं उसमे भी शिल्पा के अकाउंट में भी इसके कुछ पैसे ट्रांसफर हुए थे। 
आखिरकार शिल्पा शेट्टी को क्यों बचाया जा रहा है ?

इसे भी पढ़ें:-

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!