spot_img

हज़ारीबाग-धनबाद हाइवे पर कार खड़े ट्रक से टकराई, दो की मौत

दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। साथ ही कार चालक और उसपर सवार एक अन्य व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई।

Dhanbad: हजारीबाग से आ रही कार गुरुवार को तेज रफ्तार(High Speed) के कारण धनबाद में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। साथ ही कार चालक और उसपर सवार एक अन्य व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। घटना का कारण तेज रफ्तार से हुई टायर फटना बताया जा रहा है। जिससे कार अनियंत्रित होकर एक खड़े ट्रक (parked truck) से जा टकराई। फिलहाल पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ मृतको के घर वालों को इसकी सूचना दे दी है।

बताया जाता है कि गुरूवार सुबह लगभग 8:30 बजे हजारीबाग से आ रही एक तेज रफ्तार मारुति कार का टायर बरवाअड्डा जोड़ा पीपल के समीप जीटी रोड पर ब्लास्ट कर गया। जिससे कार अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक से जा टकराई। टक्कर के दौरान कार पर सवार गिरधारी महतो (50 )कार से बाहर जा गिरा,जबकि कार चालक महेंद्र की कार में ही मौत हो गई। टक्कर इतना जोरदार था कि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

घटना के बाद मौके पर जुटी भीड़ ने स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने लोगों की मदद से दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतको की पहचान उनके आधार कार्ड से हुई, जिसके अनुसार मृतक हजारीबाग जिले के नगमा के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!