spot_img
spot_img

Deoghar: कोलकाता से बुक कराया उबेर कार, देवघर पहुंचकर चालक से कर ली मोबाइल व रूपये की छिनतई

कोलकाता से तीन बदमाशों ने उबेर कंपनी से एक कार बुक कराकर देवघर पहुंचे। भाड़ा मांगने पर तीनों बदमाशों ने चालक के कनपटी में पिस्टल सटा कर उससे रूपये व मोबाइल की छिनतई कर ली और मारपीट कर छोड़ दिया।

निधि राजदान ने NDTV छोड़ा

Deoghar: कोलकाता से तीन बदमाशों ने उबेर कंपनी से एक कार बुक कराकर देवघर पहुंचे। भाड़ा मांगने पर तीनों बदमाशों ने चालक के कनपटी में पिस्टल सटा कर उससे रूपये व मोबाइल की छिनतई कर ली और मारपीट कर छोड़ दिया। इसे लेकर कार चालक हावड़ा पश्चिम बंगाल निवासी मो शाहनवाज ने नगर थाना में मामला दर्ज कराया है।

मामले में कहा है कि वह उबेर कंपनी के कार संख्या डब्लूबी 04 एच 1745 चलाने का कार्य करता है। 05 दिसंबर की शाम कंपनी के मोबाइल नंबर से कॉल आया की मेडिकल कॉलेज अस्पताल कोलकाता गेट नंबर 03 के गाड़ी लगा दो वहां कस्टमर देवघर जायेगा। वह तुंरत वहां जाकर वाहन को लगा दिया। उसके बाद तीन व्यक्ति उसके कार पर सवार हो गया और देवघर जाने को कहा।

एक व्यक्ति के आंख पर उजला रंग का पट्टी बंधा था। 06 दिसंबर को रात करीब 2.40 बजे देवघर सेंट्रल स्कूल हिरणा के पास पहुंचा उसके बाद भाड़ें की मांग किया। तीनो व्यक्ति गाड़ी से उतर कर आपस में झगड़ने लगा और कहने लगा की तुम रूपये दो-तुम रूपये दो। उसके बाद उसमें से एक व्यक्ति ने बोला की चलो बस स्टेंड चलते हैं वहीं रूपये देंगें।

फिर तीनों कार में सवार हो गया और गमछे से चालक का आंख में पट्टी बांध दिया। एक व्यक्ति ड्राइविंग सीट पर बैठ गया और कार चलाने लगा। कुछ दूर जाने के बाद एक ने उसके कनपटी पर पिस्टल सटा दिया और मोबाइल  और चालक की जेब से 12 हजार रूपये निकाल लिया। इतना ही नहीं एटीएम भी ले लिया और जबरन उसका पीन भी मांग लिया।

एटीएम से भी 4500 रूपये की निकासी कर ली। उसके बाद चांदपुर स्थित रेलवे फाटक के पास सुबह करीब 3.30 बजे वाहन सहित चालक को छोड़ दिया। मामला दर्ज कर नगर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गयी है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!