spot_img
spot_img

Good News: गोड्डा-पीरपैंती Rail Line स्वीकृत, रेल मंत्रालय करेगा पूरा खर्च वहन

गोड्डा संसदीय क्षेत्र के लिए एक और बड़ी खुशखबरी आ गयी गयी है. यह खुसखबरी रेल मंत्रालय ने दी है. अब Godda-Pirpainti Rail Line निर्माण का मार्ग प्रशस्त हो गया है. इस रेल परियोजना का सारा खर्च रेल मंत्रालय करेगा।

निधि राजदान ने NDTV छोड़ा

Godda/New Delhi: गोड्डा संसदीय क्षेत्र के लिए एक और बड़ी खुशखबरी आ गयी गयी है. यह खुसखबरी रेल मंत्रालय ने दी है. अब Godda-Pirpainti Rail Line निर्माण का मार्ग प्रशस्त हो गया है. इस रेल परियोजना का सारा खर्च रेल मंत्रालय करेगा। क्षेत्र की जनता को यह अच्छी खबर MP Nishikant Dubey ने ट्वीट के जरिये दी है.

अपने ट्वीट में रेल मंत्रालय के पत्र को अटैच करते हुए MP Nishikant Dubey ने लिखा है की माननीय प्रधानमंत्री जी ने झारखण्ड बनने के बाद पहली बार रेल मंत्रालय के सम्पूर्ण खर्च पर गोड्डा-पीरपैंती रेल लाइन बनाने का फैसला किया है, इस कार्य को करने के लिए रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव जी का अकल्पनीय योगदान है, पूर्व रेल के GM अरुण जी व रेल परिवार के हम आभारी है..

रेल मंत्रालय के पत्र के मुताबकि गोड्डा-पीरपैंती रेल परियोजना के जसीडीह-पीरपैंती रेल खंड के कुल 99.73 किलो मीटर का निर्माण रेलवे खुद कराएगी। जिसका लागत 1384.33 करोड़ का सम्पूर्ण खर्च रेलवे करेगी।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!