spot_img
spot_img

Bokaro: ध्वजारोहण की तैयारी के दौरान करंट से सफाईकर्मी की मौत, दो पुलिसकर्मी घायल, इलाज़ जारी

सेक्टर 12 स्थित बोकारो पुलिस लाइन में सोमवार को पुलिस मेंस एसोसिएशन कार्यालय के समक्ष झंडा लगाने के क्रम में करंट लगने से दो पुलिस कर्मी और एक दैनिक सफाई कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए

Bokaro: सेक्टर 12 स्थित बोकारो पुलिस लाइन में सोमवार को पुलिस मेंस एसोसिएशन कार्यालय के समक्ष झंडा लगाने के क्रम में करंट लगने से दो पुलिस कर्मी और एक दैनिक सफाई कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को बोकारो जनरल अस्पताल ले जाया गया, जहां एक सफाईकर्मी की मौत हो गई।

बताया जाता है कि बोकारो पुलिस लाइन परिसर में स्थित पुलिस मेंस एसोसिएशन बोकारो शाखा के कार्यालय के बाहर झंडोत्तोलन कार्यक्रम की तैयारी की जा रही थी। इसी दौरान झंडे के पाइप झंडोत्तोलन की बेदी में लगाने के लिए जैसे ही ऊपर उठाया गया, ऊपर से पार हुए 11000 वोल्ट के तार से पाइप के सट जाने के कारण मौके पर मौजूद तीनों लोग इसकी चपेट में आ गए।

पुलिस लाइन में मौजूद पुलिसकर्मियों ने आनन-फानन में तीनों को बोकारो जनरल अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान सफाई कर्मी अलेक्जेंडर बागे की मौत हो गई। जबकि पुलिस मेंस एसोसिएशन बोकारो जिला शाखा मंत्री राजकुमार मुंडा और सीआईडी में पदस्थापित डॉग स्क्वायड का जवान करण मिंज का इलाज चल रहा है। बोकारो पुलिस लाइन के सार्जेंट मेजर अजीत कुमार झा ने बताया कि झंडोत्तोलन के लिए पाइप लगाने के दौरान हादसा हुआ है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!