spot_img

Ranchi: Airport पर भिड़े भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ता

रांची के बिरसा मुंडा हवाई अड्डे पर रविवार को भाजपा और कांग्रेस के नेता आपस में भिड़ गए। भाजपा और कांग्रेस के नेता अपने-अपने नेताओं का स्वागत करने के लिए एयरपोर्ट गए हुए थे।

Ranchi: रांची के बिरसा मुंडा हवाई अड्डे पर रविवार को भाजपा और कांग्रेस के नेता आपस में भिड़ गए। भाजपा और कांग्रेस के नेता अपने-अपने नेताओं का स्वागत करने के लिए एयरपोर्ट गए हुए थे।

बताया जाता है कि हजारीबाग से भाजपा सांसद जयंत सिन्हा दिल्ली से झारखंड लौट रहे थे। वे रांची एयरपोर्ट पर पहुंचे थे। उनके स्वागत के लिए भाजपा के कार्यकर्ता पहुंचे थे। इसी दौरान कांग्रेस युवा मोर्चा के अध्यक्ष भी रांची एयरपोर्ट पहुंचने वाले थे। उनके स्वागत के लिए कांग्रेस कार्यकर्ता एयरपोर्ट पहुंचे थे। इसी दौरान नारेबाजी में भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गयी। बाद में मामला शांत हुआ।

वहीं, हवाई अड्डा पर स्वागत से अभिभूत जयंत सिन्हा ने कार्यकर्ताओं के प्रति आभार प्रकट किया।गौरतलब है कि जयंत सिन्हा को नई दिल्ली में स्कॉच एजेंसी की ओर से सर्वश्रेष्ठ सांसद-2022 का पुरस्कार और प्राइम प्वाइंट फाउंडेशन की ओर से वित्त संबंधी संसदीय समिति में बेहतर कार्य के लिए संसद रत्न-2022 का पुरस्कार प्रदान किया गया है। पुरस्कार पाने के बाद सिन्हा रविवार को रांची पहुंचे थे।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!