spot_img
spot_img

Dhanbad: नन्हे हत्याकांड मामले में शूटर समेत 7 अपराधी गिरफ्तार, हथियार भी बरामद

धनबाद पुलिस को नन्हे हत्याकांड में बड़ी सफलता मिली है. हत्या में शामिल शूटर सहित 7 अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

Budget 23-24 में नहीं चमका सोना

Dhanbad: धनबाद पुलिस को नन्हे हत्याकांड में बड़ी सफलता मिली है. हत्या में शामिल शूटर सहित 7 अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने घटना में प्रयुक्त दोनों पिस्टल सहित कई सामान भी बरामद की है. इस बात की जानकारी SSP संजीव कुमार ने पत्रकारों को दी.

एसएसपी ने बताया कि नन्हे की हत्या करने के बाद दोनों शूटर अनवर व डिक्की भाग गये थे. मंगलवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि दोनों शूटर सहित सातों आरोपी प्रिंस खान के वासेपुर ऑफिसर फॉर्म हाउस ग्राउंड केे पास छिपे थे. इस दौरान इन क्रिमिनल्स ने दहशत फैलाने के लिए हथियार, बम के अलावा कई सामान लेकर जुटान हुआ था.

लेकिन, इससे पहले ही दल-बल के साथ मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों तरफ से फार्म हाउस को घेर लिया और उसके बाद फार्म हाउस के घर में प्रवेश कर शूटर समेत सातों आरोपियों को पकड़ने में सफल हुए. बता दें कि पुलिस ने गत 26 नवंबर, 2021 को प्रिंस खान की मां नासरिन खातून, राजा भोमा का भाई आदिल खान उर्फ अमन व ब्रजेश कुमार शर्मा को पहले ही जेल भेज चुकी है. इस मामले में अभी तक कुल 10 आरोपी जेल जा चुके हैं.

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!