spot_img
spot_img

रघुवर सरकार में हुए सभी घोटाले चेचक जैसे, साफ नहीं हो सकते दाग: JMM

पूर्व की रघुवर सरकार में किये गए घोटाले एक चेचक बीमारी की तरह है, जिसके दाग कितना भी धो लें, साफ नहीं सकता है। ये कहना है जेएमएम पार्टी के प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य का।

रांची: पूर्व की रघुवर सरकार में किये गए घोटाले एक चेचक बीमारी की तरह है, जिसके दाग कितना भी धो लें, साफ नहीं सकता है। ये कहना है जेएमएम पार्टी के प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य का।

रघुवर दास सरकार में हाईकोर्ट निर्माण में हुई गड़बड़ी की जांच का आदेश मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन द्वारा देने के बाद जेएमएम ने बीजेपी पर जोरदार प्रहार किया है। रघुवर दास सरकार में हुए घोटाले पर बात करते हुए जेएमएम पार्टी प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा है कि पूर्व की सरकार में कई तरह के घोटाले हुए थे। उसकी जांच अब हेमंत सरकार करा रही है, लेकिन यह भी तय है कि चेचक बीमारी जैसे घोटाले की जांच तो अभी सरकार ने शुरू की है। क्योंकि अभी तक राज्य सरकार की पहली प्राथमिकता कोरोना थी। लोगों का जीवन उसकी जीविका बचाना हमारी प्राथमिकता थी।

सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि जो बीजेपी कभी कहती थी कि उनकी सरकार में पारदर्शिता है। वहीं नेता आज जांच से घबरा रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज इस जांच के निर्देश से बीजेपी के प्रदेश नेता इतने डर गये है कि उनके लिए अब केंद्रीय नेता लगातार प्रदेश का दौरा कर रहे हैं। दरअसल ऐसा करके वे बताना चाह रहे हैं कि वे डरे नहीं, केंद्र उनके साथ है।

रघुवर दास पर हमला बोलते हुए सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा, कि जांच के आदेश के डर से भाजपा नेताओं में एक डर का माहौल बन गया है। उन्होंने कहा कि पूर्व की सरकार में हुए घोटालों की लंबी फेहरिस्त समाप्त ही हो नहीं पा रही है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!