spot_img

Breaking News: स्थगित हुआ देवघर AIIMS ओपीडी का उद्घाटन

देवघर: देवघर AIIMS ओपीडी का उद्घाटन फिलहाल स्थगित हो गया है।

भारत सरकार के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के इकोनॉमिक सलाहकार निलाम्बुज शर्मा द्वारा इस आशय का पत्र झारखंड के मुख्यमंत्री के सचिव और सूबे के स्वास्थ्य मंत्री के सचिव को भेज दिया गया है।

Aiims ओपीडी उद्घाटन स्थगित होने पर सांसद निशिकांत दुबे ने सोशल मीडिया के जरिये अपनी बातें रखी। उन्होंने लिखा कि ” मैं व्यक्ति विशेष नहीं गोड्डा का सांसद हूँ मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जी । अपने अर्दली देवघर ज़िला उपायुक्त को बता दीजिए की घटिया मानसिकता व शब्दों का प्रयोग नहीं करे। यह एम्स माननीय प्रधानमंत्री जी का बहुमूल्य तोहफ़ा है । हेमंत सोरेन जी आपने दो बार माननीय मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन जी को देवघर आने से रोका । केन्द्र सरकार ने अपमान झारखंड की जनता के लिए पी लिया । अब आपका उपायुक्त कह रहा है कि कोई राजनीतिक व्यक्ति यानि मैं, विधायक नारायण दास जी एम्स नहीं घुस सकते । भाजपा इस हरकत को बर्दाश्त नहीं करेगी । अब एम्स का उद्घाटन मंत्री हर्षवर्धन जी देवघर आकर खुद करेंगे । “

गौरतलब है कि AIIMS ओपीडी का उद्घाटन 26 जून को दोपहर एक बजे होना था। इस उद्घाटन सत्र को लेकर गोड्डा सांसद डॉ. निशिकांत दुबे राज्य सरकार निशाने पर रखे जा रहे थे। जिला प्रशासन राज्य सरकार के इशारे पर सांसद को इस उद्घाटन सत्र में सशरीर उपस्थित नहीं होने के लिए तमाम हथकंडे अपना रही थी।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!