spot_img
spot_img

Omnicron: अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर रोक लगाने की फिलहाल आवश्यकता नहींः सिंधिया

कोरोना वायरस (Corona Virus) के नए वैरिएंट ओमीक्रोन (Omnicron) के खतरे के बीच केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री (Civil Aviation Minister) ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि देश में फिलहाल अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर रोक लगाने की आवश्यकता नहीं है।

Shivpuri: कोरोना वायरस (Corona Virus) के नए वैरिएंट ओमीक्रोन (Omnicron) के खतरे के बीच केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री (Civil Aviation Minister) ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि देश में फिलहाल अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर रोक लगाने की आवश्यकता नहीं है।

ज्यादा जोखिम वाले देशों से आने वाले यात्रियों का कोरोना परीक्षण एयरपोर्ट पर ही कराया जा रहा है। पूरी स्थिति पर हम हर क्षण नजर बनाए हुए हैं। केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने रविवार को शिवपुरी प्रवास के दौरान पत्रकारों से ये बातें कही।

सिंधिया ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान केंद्र सरकार की तमाम जनहितैषी योजनाओं की चर्चा की। उन्होंने बताया कि कैसे यह सभी योजनाएं कोरोना संकटकाल में भी देश के आमलोगों के जीवन को संवारनेवाली साबित हुई। उन्होंने भरोसा दिलाया कि आमजन को हर सुविधा उपलब्ध कराने के लिए केंद्र की मोदी और प्रदेश की शिवराज सरकार प्रतिबद्ध हैं।

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री सिंधिया मंत्री बनने के बाद पहली बार शनिवार को शिवपुरी आए। उनके आगमन पर पूरे शहर को सजाया गया था। सिंधिया के स्वागत के लिए महिलाओं कार्यकर्ताओं में गजब का उत्साह देखने को मिला था। इन महिलाओं का कहना था कि हमारे महाराज केंद्रीय मंत्री बनने के बाद पहली बार शिवपुरी आए हैं, इसलिए वह उत्साह के साथ अपने परिवार के सदस्य का स्वागत कर रही हैं।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!