spot_img
spot_img

Deoghar: केंद्र में पहले से भी ज्यादा मजबूती के साथ भाजपा की सरकार बनना तय : दीपक प्रकाश

देवघर में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक सोमवार से शुरू हो गई। बैठक में आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव फतह करने का बिगुल फूंक गया।

निधि राजदान ने NDTV छोड़ा

Deoghar: देवघर में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक सोमवार से शुरू हो गई। बैठक में आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव फतह करने का बिगुल फूंक गया। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद दीपक प्रकाश की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में पदाधिकारियों को टास्क मिला है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और सांसद दीपक प्रकाश ने कहा कि केंद्र में पहले से भी ज्यादा मजबूती के साथ भाजपा की सरकार बनना तय है और राज्य में झारखंड फतह करने के लिए भी विशेष रणनीति तय कर दी गई है। उन्होंने कहा कि झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीट इस बार भाजपा की झोली में आएगी और विधानसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत के साथ झारखंड में भाजपा की सरकार बनेगी, जिसका प्रमाण इसी वर्ष रामगढ़ में होने वाले विधानसभा उपचुनाव जीत कर दी जाएगी। 

दीपक प्रकाश ने कहा कि केंद्र सरकार गरीब तबके के लिए कई योजनाएं लाती है लेकिन हकीकत में झारखंड की वर्तमान सरकार धरातल पर उसे नहीं उतार रही है। दीपक प्रकाश ने हेमंत सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि इस सरकार में भ्रष्टाचार, लूट, बिगड़ती कानून व्यवस्था, जनता की अनदेखी करने वाली इस सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए यह बैठक काफी महत्वपूर्ण है। बैठक के माध्यम से आगामी चुनाव फतह करने का मूल मंत्र दिया जा रहा है। इसलिए नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती के अवसर पर आज बाबा नगरी देवघर से चुनावी तैयारी का बिगुल फूंक दिया गया है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!