spot_img

Deoghar: OLX पर बाईक देखा, खरिदने पहुंचा गिरिडीह से देवघर, बाइक बेचने वाले ने खरीदार को मारपीट कर 50 हजार नकद व मोबाइल की कर ली छिनतई

OLX पर बाईक देखा, खरिदने पहुंचा गिरिडीह से देवघर, बाइक बेचने वाले ने खरीदार को मारपीट कर 50 हजार नकद व मोबाइल की कर ली छिनतई

Deoghar: गिरिडीह नगर थाना क्षेत्र के भंडारीडीह के रहने वाले एक युवक से मारपीट कर 50 हजार नकद एवं मोबाइल की छिनतई कर लिये जाने का मामला प्रकाश में आया है। यह घटना 8 नवंबर की बतायी जाती है। युवक का अजय कुमार है। उसने नगर थाना में 22 नवंबर को मामला दर्ज कराया है।

मामला दर्ज कर नगर पुलिस जांच में जुट गयी है। मामले में कहा है कि ओएलएक्स पर बिक्री के लिये एक प्लसर बाइक  संख्या जेएच 15एक्स 4069 जो दिनेश मंडल के नाम से पंजीकृत था उसे देखा।  उसके उपरांत ओएलएक्स पर दिये गये मोबाइल नंबर पर कॉल किया तो उसे बाइक की किमत 50 हजार बतायी गयी।

8 नवंबर को बाइक खरीदने के लिये अपने साथी राजा अंसारी के साथ देवघर पहुंचा। उसे पहले देवघर बस स्टेंड बुलाया गया। थोड़ी देर में उक्त बाइक को लेकर एक युवक पहुंचा। उसके बाद तीनों एक ही उसी बाइक पर बैठकर वीआईपी चौक स्थित बाजाज शोरूम में बाइक चेक कराने गया।

वहां देरी होने के कारण बजरंगी चौक स्थित रिया ऑटो पार्टस दुकान में बाइक को चेक कराया। उसके बाद उसने रूपये की मांग की तो उसने उससे फोन पे नंबर मांगा तो कहा की वह फोन पे नहीं चलाता है मुझे नकद रूपये चाहिये। कहा है कि कैश रूपया निकालने के लिये पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम गये और 10 हजार निकाल कर पहले दिये।

उसके परिचित के एक कैफे से 25 हजार फोन पे माध्यम से दिया। उसके उपरांत पॉकेट से 15 हजार दिया। कूल 50 हजार देने के बाद जब उससे बाइक का एग्रीमेंट पेपर मांगा तो उसने कहा कि सारा कागज उसके भाई के पास है। फिर उसने बाइक पर बैठा कर भाई से भेट करने के बहाने एक तालाब के पास ले गया।

वहां से उसने कॉल किया उसके बाद तीन लड़का वहां पहुंचा। चारों मिलकर उनलोगों के साथ मारपीट करने लगा। मारपीट के दौरान मोबाइल भी छिन लिया और कहा कि थाना पुलिस करेगा तो जान से मार देंगें। दोनों काफी डर गया और वापस गिरिडीह चला गया।

जब घरवालों को घटना की बावत बताया तो वे लोग थाना में शिकायत देने को कहा। उसने कहा है कि डर के कारण 22 नवंबर को मामला दर्ज कराने पहुंचा। नगर पुलिस मामला दर्ज पड़ताल में जुट गयी है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!