spot_img
spot_img

दुबई गये पति को ढूंढ लाने की गुहार लगा रही Deoghar की पूजा, PM, गवर्नर व CM तक को लिखी चिट्ठी

Deoghar: अपना घर चलाने के लिए विदेश गये एक शख्स की पत्नी और बच्चे देश के प्रधानमंत्री से लेकर अपने राज्य के गवर्नर, मुख्यमंत्री, इलाके के सांसद व तमाम आला अधिकारियों से उन्हें ढूंढ लाने की गुहार लगा रही है। मामला झारखंड के देवघर जिले से जुड़ा है। बताया जाता है कि काम करने को दुबई गये मुकेश कुमार ट्रेसलेस हैं। न तो उनका फोन लग रहा है और न ही उनसे बातचीत हो पा रही है। बीते 20 दिनों से उनकी कोई खोज खबर नहीं है।

देवघर नगर थाना क्षेत्र के हनुमान टिकरी मोहल्ला में रह रही मुकेश की पत्नी पूजा मेहता इन दिनों अपने पति मुकेश को लेकर चिंतित हैं। पूजा का कहना है कि उसके पति मुकेश कुमार 22 अक्तूबर 2021 को टूरिस्ट वीजा के जरिए दुबई गये थे। लाजपत नगर नई दिल्ली की रहने वाली कोई रश्मि ने उनके दुबई जाने की सारी प्रक्रिया पूरी की थी। अल बसमाह बिल्डिंग मेंनटेनेंस एलएलसी ने टूरिस्ट वीजा 6.12.2021 को जारी किया था। वहां पहुंचने के बाद कंपनी के एजेंट शहजाद व रूही ने रिसिव किया था। वहां जहां वे रहते थे, रूम पार्टनर के रूप में हरसिल व अशोक साथ थे। वहां जाने के बाद दुबई से मुकेश दिन में 5-6 बार बात करते थे। बातचीत में उन्होंने कहा कि दिल्ली की रश्मि ने जिस कंपनी से वीजा उपलब्ध करवाया है, उस कंपनी ने उन्हें जॉब पर नहीं रखा। रश्मि उन्हें दुबई में अपने हिसाब से काम करवाना चाहती है। क्या काम करवाना चाहती है ये उन्होंने नहीं बताया। वो काम की तलाश कर रहे थे। पूजा ने कहा कि आखिरी बार 21 जुलाई 2022 को उन्होंने फोन करके बताया कि वे किसी प्रोजेक्ट के सिलसिले में सुदूर क्षेत्र में जा रहे हैं। 2-3 दिनों तक बात नहीं हो पायेगी। वहां नेटवर्क नहीं रहता है। तब से लेकर आज तक न उनका कॉल आया और न ही कोई मैसेज।

पूजा बताती हैं कि पति के कॉल और मैसेज न आने से परेशान होकर उन्होंने जब काम पर ले जाने वाली कंपनी से कांटेक्ट किया तो कंपनी पल्ला झाड़ रहे हैं कि इस नाम का कोई शख्स उनकी कंपनी में लिस्टेड ही नहीं है।

पूजा ने कहा कि अब पति की सुरक्षा को चिंता बढ़ गयी है। दो मासूम बच्चों संग अपने मायके में रह रही पूजा को आशंका है कि उसके पति दुबई में किसी बड़े संकट में फंस गये हैं। पूजा ने प्रधानमंत्री, राज्यपाल, सीएम, एमपी, डीसी और एसपी को पत्र लिखकर अपने पति की सकुशल वापसी की गुहार लगायी है।

dr

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!