spot_img
spot_img

Deoghar: कौन है “भीम” का गुमनाम क़ातिल?,मर्डर मिस्ट्री@24hrs

पुलिस एक महिला सहित पांच लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने में जुटी है।  रविवार को एसपी सुभाषचंद्र जाट एवं सदर एसडीपीओ पवन कुमार नगर थाना पहुंचे और हिरासत में लिए गए लोंगों से पूछताछ की। 

Deoghar: नगर थाना क्षेत्र के बाइपास रोड स्थित एसबीआई की श्रीकृष्णापुरी के समीप दिव्यांग भीम महथा की गोली मारकर शनिवार की सरेशाम हत्या कर दी गई थी। इसे लेकर नगर थाना में कांड संख्या 386/22 में धारा 302/34 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में पुलिस एक महिला सहित पांच लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने में जुटी है।  रविवार को एसपी सुभाषचंद्र जाट एवं सदर एसडीपीओ पवन कुमार नगर थाना पहुंचे और हिरासत में लिए गए लोंगों से पूछताछ की। 

दो एंगल से पुलिस देख रही है मामले को

देवघर पुलिस भीम महथा हत्या मामले की दो एंगल से जांच कर रही है। पुलिस सूत्रों की माने तो वह ड्रग्स पैडलर का काम करता था। कहीं उसी को लेकर कोई विवाद तो नहीं हुआ और उसकी हत्या कर दी गई।  वहीं दूसरी ओर पुलिस मामले को जमीन विवाद से जोड़ कर देख रही है। बताया जाता है मृतक के मा पिता नहीं था। उसे उसकी मौसी ने पाल पोश कर बड़ा किया था। सूत्रों ने बताया कि सलौनाटांड़ में मृतक का नानी घर था। उसके नाना का कोई वारिश नही रहने के कारण वह मौसी के साथ वहीं रहता था। सूत्रों ने बताया कि नानी घर की संपत्ति करोड़ों की है। जिस पर भू माफिया की नजर थी। सूत्रों की माने तो भू माफिया के द्वारा उसे रुपये का भी लोभ दिया गया था। इसके चलते वह अपनी मौसी से बंटवारा को न्यायालय में मामला भी चल रहा था। सूत्रों ने बताया कि उसी को लेकर दो दिन पूर्व आपसी समझौता हुआ था। सूत्रों की माने मौसी से मिले हिस्सेदारी की जमीन पर दो तीन भू माफिया से रुपये ले लिया था। इस मामले को लेकर पुलिस बलसारा का रहने वाला एक दबंग भू माफिया को भी देर रात को हिरासत में लिया है। 

पांच गोली लगी थी शरीर मे

भीम महथा को बदमाशों द्वारा नजदीक से पांच गोली मारी थी। चार गोली पीठ में और एक गोली सिर में। पोस्टमार्टम के दौरान उसके शरीर के अंदर से तीन बुलेट का पिलेट पाया गया।  बताते चलें कि हत्या के बाद पुलिस ने घटनास्थल से पांच 7.65 एमएम का खोखा बरामद किया था।  

सीसीटीवी फुटेज खांगले में जुटी पुलिस

हत्या कांड को लेकर नगर पुलिस सुबह से ही अपराधियों की पहचान को लेकर सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुट गई है। पुलिस सलौनाटांड़, जटाही मोड़ इलाके में लगे सीसीटीवी को देखा। हालांकि अभीतक पुलिस इस मामले कोई खास सफलता नहीं मिली है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!