spot_img
spot_img

सावधान रहें! कांवरिया की भेष में बाबा मंदिर में घूम रहे ये लोग, पुलिस ने 6 को दबोच भेजा जेल

Deoghar: श्रावणी मेला के दौरान बड़ी संख्या में कांवरियों का बाबाधाम आना अनवरत जारी है। हर रोज कांवरियों की भीड़ बाबा मंदिर प्रांगण में उमड़ रही है। ऐसे में गेरुआ रंग के वस्त्र में बाबा मंदिर में चोर-उचक्के भी घूम रहे हैं। जिनपर पुलिस की पैनी नजर है। इन्हीं पैनी नजरों की बदौलत छह संदिग्धों को बाबा मंदिर प्रांगण से पकड़ा गया है।

गश्ती के दौरान पुलिस ने मंगलवार की सुबह करीब तीन बजे के आसपास बाबा मंदिर परिसर से बोलबम के ड्रेस में घूम रहे छह संदिग्ध को पकड़कर पूछताछ की। जिसके बाद पकड़े गए युवकों को जेल भेज दिया। जेल गए संदिग्धों में राजा बाबू उर्फ शंकर साहू उर्फ शंकर सिंह, बाबू साह उर्फ बबलू उर्फ बलवंत सिंह, नवीन कुमार उर्फ नंदन साह उर्फ नंद, चंदू शाह उर्फ चंदन सिंह, केशव मांझी उर्फ किशन कुमार, और कृष्णा मांझी उर्फ करण कुमार के नाम शामिल हैं। सभी बिहार और पश्चिम बंगाल के रहने वाले हैं।

पुलिस द्वारा जब इन सबों की जब जांच की गई तो पॉकेट से ब्लेड का टुकड़ा बरामद किया गया। किसी के पास कोई पहचानपत्र नहीं मिला। बताया जाता है कि ये सभी अहले सुबह 3 बजे ही मंदिर परिसर में कांवरिया के ड्रेस में एक कोने में बैठे थे। सुबह मंदिर परिसर में पुलिस गश्ती पर थी। पुलिस को पास आता देख सभी इधर-उधर भागने लगे। पुलिस को शक हुआ तो सभी को खदेड़ कर पकड़ लिया। सभी को मंदिर थाना लाकर पूछताछ किया गया लेकिन किसी ने पुलिस के समक्ष अपना सही परिचय नहीं दिया। जब इन सबके पॉकेट को चेक किया गया तो पास से ब्लेड का टुकड़ा बरामद किया गया। पूछताछ के बाद मंदिर थाना पुलिस ने इन्हें जेल भेज दिया।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!