spot_img

श्रावणी मेला व PM के आगमन को लेकर तीर्थपुरोहितों के साथ देवघर DC की बैठक

Deoghar: 12 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) बाबाधाम आ रहे हैं। साथ ही 14 जुलाई से विश्व प्रसिद्ध श्रावणी मेला (world famous shravani Mela) की शुरुआत हो रही है। जिसको लेकर देवघर डीसी मंजुनाथ भंजत्री के साथ तीर्थपुरोहित समाज व पंडा धर्मरक्षणी सभा के अध्यक्ष, महामंत्री व सदस्यों की बैठक हुई। बैठक में राजकीय श्रावणी मेला, 2022 के अलावा प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर विभिन्न बिन्दुओं पर विस्तृत चर्चा की गयी।

इस दौरान उपायुक्त मंजूनाथ भजंत्री ने राजकीय श्रावणी मेला की तैयारियों और आगामी 12 जुलाई को प्रधानमंत्री के आगमन के दौरान बाबा मंदिर में पूजा-अर्चना के संबंध में विमर्श किया। साथ ही बाबा मंदिर में प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर सुरक्षा व्यवस्था व विधि व्यवस्था को लेकर बरती जाने वाली सावधानियों से सभी को अवगत कराया।

इसके अलावे बैठक में राजकीय श्रावणी मेला,2022 के दौरान देवतुल्य श्रद्धालुओं के लिए की जा रही व्यवस्थाओं व सुविधाओं पर विस्तृत चर्चा की गयी।

इस दौरान उपरोक्त के अलावे मंदिर प्रभारी सह अनुमंडल पदाधिकारी अभिजीत सिन्हा, मंदिर प्रबंधक सुनील कुमार एवं संबंधित अधिकारी आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!