spot_img

Seraikela: बालू और स्क्रैप कारोबारी की गोली मारकर हत्या

आदित्यपुर थानांतर्गत गम्हरिया औद्योगिक क्षेत्र स्थित मोहित उद्योग के समीप गुरुवार की सुबह करीब नौ बजे बालू कारोबारी सह स्क्रैप व्यापारी देबू गोस्वामी दास को अपराधियों ने गोली मार दी।

Seraikela: आदित्यपुर थानांतर्गत गम्हरिया औद्योगिक क्षेत्र स्थित मोहित उद्योग के समीप गुरुवार की सुबह करीब नौ बजे बालू कारोबारी सह स्क्रैप व्यापारी देबू गोस्वामी दास को अपराधियों ने गोली मार दी। गम्भीरावस्था में उसे इलाज के लिए टीएमएच ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने जांचोपरांत उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई और काफी संख्या में लोग घटनास्थल पर जमा हो गए। गोली मारने के बाद अपराधी फरार हो गए। गोली देबू दास के सीने में लगी। बताया जाता है कि गोली मारने के बाद अपराधियों द्वारा उसके पीठ पर चाकू से भी वार किया गया था।

घटना के बाद मौके पर सदलबल पहुंचे आदित्यपुर थाना प्रभारी आलोक दुबे द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण कर आसपास के लोगों से पूछताछ की गई। पुलिस ने घटनास्थल से अपराधी का टोपी और एक चप्पल बरामद किया जो सम्भवतः घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी भागने के क्रम में छूट गया था। देबू दास की भी आपराधिक पृष्ठभूमि रही है। कई मामलों में वह जेल भी जा चुका है। हाल में ही वह आर्म्स एक्ट के एक मामले में जेल से छूटकर आया था।

पुलिस के अनुसार, पूर्व में पवन सिंह हत्याकांड एवं गम्हरिया के व्यवसायी विश्वकर्मा फर्नीचर के मालिक की हत्याकांड में भी उसकी संलिप्तता पाई गई थी। फिलहाल वह बालू सप्लाई, स्क्रैप व्यवसाय तथा ट्रांसपोर्टिंग व्यवसाय का भी काम करता था। पुलिस के अनुसार, मामला गैंगवार से जुड़ा होने की संभावना है, जिसकी जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!