spot_img

Jharkhand: चुनाव छोड़ कोई गैर शैक्षणिक कार्य नहीं करेंगे शिक्षक

झारखंड विधानसभा के बजट सत्र के 15वें दिन बुधवार को शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो ने कहा कि झारखंड के शिक्षकों को चुनाव छोड़कर किसी दूसरे गैर शैक्षणिक कार्य में नहीं लगाया जाएगा और ना ही उनसे पिछली सरकार की तरह शराब बिकवाया जाएगा।

Deoghar Airport का रन-वे बेहतर: DGCA

Ranchi: झारखंड विधानसभा के बजट सत्र के 15वें दिन बुधवार को शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो (Education Minister Jagarnath Mahto) ने कहा कि झारखंड के शिक्षकों को चुनाव छोड़कर किसी दूसरे गैर शैक्षणिक कार्य में नहीं लगाया जाएगा और ना ही उनसे पिछली सरकार की तरह शराब बिकवाया जाएगा। जगरनाथ महतो विधायक सीपी सिंह के पूछे गए सवाल का जवाब दे रहे थे।

सीपी सिंह ने सदन में पूछा था कि क्या यह बात सही है कि पांचवीं तक के 70 प्रतिशत बच्चे कोरोना काल में शिक्षा से वंचित रह गए। क्या शिक्षकों से गैर शैक्षणिक कार्य नहीं लिए जाते हैं। क्या शिक्षकों से मुर्गा-मुर्गी की गिनती नहीं कराई जाती है।

इसका जवाब देते हुए मंत्री ने कहा कि वह सीपी सिंह को चैलेंज करते हैं। अगर कहीं शिक्षक मुर्गा-मुर्गी गिनते हैं तो विधायक बताएं। शिक्षा मंत्री ने कहा कि झारखंड के शिक्षक कहीं भी मुर्गा-मुर्गी नहीं गिनते हैं। उन्हें सिर्फ चुनाव कार्य में लगाया जाता है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!