spot_img
spot_img

Deoghar: हंगामा कर रहे थे नशेड़ी, समझाने गयी पुलिस टीम पर पथराव, एक कांस्टेबल घायल

देवघर नगर थाना क्षेत्र के बस स्टैंड के समीप क्लब ग्राउंड मैदान (Club Ground) में नशेड़ीओ ( Addict) के एक समूह द्वारा हंगामा और मारपीट की सूचना समझाने गए पीसीआर वैन(PCR Van) के एक सिपाही को सर में चोट लग गई है.

Deoghar: देवघर नगर थाना क्षेत्र के बस स्टैंड के समीप क्लब ग्राउंड मैदान (Club Ground) में नशेड़ीओ ( Addict) के एक समूह द्वारा हंगामा और मारपीट की सूचना समझाने गए पीसीआर वैन(PCR Van) के एक सिपाही को सर में चोट लग गई है. घायल सिपाही को पीसीआर की मदद से देवघर सदर अस्पताल पहुंचाया गया. जहां पर ऑन ड्यूटी चिकित्सक ने घायल सिपाही का इलाज किया.

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए नगर थाना प्रभारी सह पुलिस इंस्पेक्टर रतन कुमार सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि क्लब ग्राउंड मैदान में कुछ असामाजिक तत्व के युवक नशे की हालत में मारपीट और लड़ाई झगड़ा कर रहे थे.

उसी दौरान पीसीआर पेट्रोलिंग पहुंची तो युवकों ने पत्थर चलाना शुरु कर दिया जिससे पीसीआर जवान जितेंद्र राम को सर पर गहरी चोट आई है.

फिलहाल शक के आधार पर दो युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है उन्होंने बताया कि इस घटना में अज्ञात लोगों के ऊपर मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी गई है और जल्द ही पत्थर चलाने वाले युवक की गिरफ्तारी कर उसे न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!