spot_img

Mob Lynching में भी तुष्टिकरण कर रही हेमंत सरकार : दीपक प्रकाश

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार के इशारे पर प्रशासन तंत्र इस घटना को सांप्रदायिक चश्मे से देख रहा है। समुदाय विशेष के तुष्टिकरण की पराकाष्ठा कर रही यह सरकार। जबकि प्रशासन का धर्म कानून के राज को स्थापित करना है।

Ranchi: भाजपा ने बरही में विगत दिनों रुपेश पांडेय की हुई मॉब लिंचिंग में हत्या के खिलाफ पूरे राज्य में सड़कों पर उतरकर आंदोलन का बिगुल फूंक दिया। राज्य के सभी जिलों में गुरुवार की शाम हजारों कार्यकर्ता हाथ मे मशाल लेकर सड़क पर उतरे और राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। भाजपा कार्यकर्ताओं ने रूपेश के हत्यारों को फांसी दिलाने, मॉब लिंचिंग में नामजद हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग की।

रांची महानगर जिला की ओर से आयोजित कार्यक्रम में शामिल होते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद दीपक प्रकाश ने राज्य सरकार पर कड़ा हमला बोला। प्रकाश ने कहा कि यह सरकार मॉब मॉब लिंचिंग में भी तुष्टिकरण कर रही है। राज्य में विधि व्यवस्था की स्थिति भयावह है। अपराधी जिसे चाह रहे उसकी हत्या करने में सफल हो रहे।प्रशासन तंत्र पूरी तरह विफल और निकम्मा साबित हो रहा। उन्होंने कहा कि अबतक राज्य में इस सरकार के कार्यकाल में दस से ज्यादा मॉब लिंचिंग की वारदात हुई हैं।

उन्होंने कहा कि जिसप्रकार से पिछले दिनों सरस्वती पूजा विसर्जन के दिन घर का चिराग रूपेश पांडेय की मॉब लिचिंग के द्वारा जघन्य हत्या हुई है। वह राज्य को शर्मशार करने वाली घटना है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार के इशारे पर प्रशासन तंत्र इस घटना को सांप्रदायिक चश्मे से देख रहा है। समुदाय विशेष के तुष्टिकरण की पराकाष्ठा कर रही यह सरकार। जबकि प्रशासन का धर्म कानून के राज को स्थापित करना है। उन्होंने कहा कि भाजपा लगातार इस अन्याय और अत्याचार के खिलाफ जनता की अभिव्यक्ति बनी हुई है। प्रदेश भाजपा रूपेश पांडेय के परिजनों को न्याय दिलाने के लिय संकल्पित है। सड़क से सदन तक भाजपा लगातार आन्दोलन करेगी। इस अवसर पर सांसद संजय सेठ, यदुनाथ पांडेय सहित कई अन्य नेता मौजूद थे।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!