spot_img

प्यार की सजा: युवती के परिजनों ने प्रेमी को अधमरा कर झाड़ी में फेंका

प्रेमिका के परिजनों द्वारा मारपीट कर बुरी तरह से जख्मी करने का मामला शनिवार को प्रकाश में आया है। प्रेमिका के पिता ने 18 वर्षीय युवक को मारपीट कर बेहोशी की हालत में झाड़ी में फेंक दिया था।

Dumka: प्रेमिका के परिजनों द्वारा मारपीट कर बुरी तरह से जख्मी करने का मामला शनिवार को प्रकाश में आया है। प्रेमिका के पिता ने 18 वर्षीय युवक को मारपीट कर बेहोशी की हालत में झाड़ी में फेंक दिया था। घटना में गंभीर रूप से घायल प्रेमी युवक को समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, जरमुंडी में प्राथमिक उपचार के लिए भर्ती करवाया गया, जहां चिकित्सकों ने बेहतर इलाज को धनबाद रेफर कर दिया गया।

युवक की हालत नाजुक बनी हुई है। इस बाबत थाना क्षेत्र के बसबुटिया गांव निवासी घायल प्रेमी अरविंद कुमार मंडल के पिता तरण मंडल ने थाना में लिखित शिकायत किया है। पुलिस मामले में घायल प्रेमी के बयान पर मामला दर्ज करते हुए आरोपी प्रेमिका के पिता के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करते हुए आरोपी प्रेमिका के पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार प्रेमी युवक प्रेमिका के बुलावे पर घर पहुंची, जहां परिजनों ने देख लिया। परिजनों ने मारपीट करते हुए प्रेमी को गंभीर कर झाड़ी में फेंक दिया। यहां बता दें कि युवक और युवती के प्रेम प्रसंग से परिजन नाराज चल रहे थे। प्रेमिका के घर वालों ने युवती का शादी किसी अन्य जगह तय कर दिया था। शादी तय होने के बाद भी प्रेमी 26 जनवरी की देर रात प्रेमिका से मिलने पहुंचा था। प्रेमिका से मिलना युवती के परिजनों को नागवार गुजरा और प्रेमी को मारपीट करते हुए गंभीर स्थिति में झाड़ी में फेंक दिया।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!