spot_img
spot_img

Ranchi: SSP आवासीय कार्यालय में कोरोना विस्फोट, 36 पुलिसकर्मी संक्रमित

पूर्व कुछ पुलिसकर्मियों के कोविड संक्रमित पाए जाने के बाद सभी पुलिसकर्मियों की जांच कराई गई तो 36 पुलिसकर्मी संक्रमित मिले।

Budget 23-24 में नहीं चमका सोना

Ranchi: रांची SSP सुरेंद्र कुमार झा के आवासीय कार्यालय में कार्यरत 36 पुलिसकर्मी संक्रमित (Corona Infected) पाए गए हैं। बुधवार को मिली सूचना जानकारी के अनुसार दो दिन पूर्व कुछ पुलिसकर्मियों के कोविड संक्रमित पाए जाने के बाद सभी पुलिसकर्मियों की जांच कराई गई तो 36 पुलिसकर्मी संक्रमित मिले।

राहत की बात है कि आवासीय कार्यालय के जो पुलिसकर्मी संक्रमित पाए गए हैं, उनमें किसी के लक्षण गंभीर नहीं हैं। हालांकि आवासीय कार्यालय में एक साथ 36 पुलिसकर्मियों के संक्रमित होने की वजह से हड़कंप मचा हुआ है।

बताया गया कि रांची एसएसपी के आवासीय कार्यालय में कुल 80 पुलिसकर्मियों का कोविड टेस्ट कराया गया था, जिनमें से 35 संक्रमित निकले हैं।

उल्लेखनीय है कि रांची के एसएसपी आवास में एसएसपी पूरे परिवार के साथ रहते हैं। इसके अलावा इसी कैम्पस से टेक्निकल सेल, साइबर सेल और कुछ दूसरे महत्वपूर्ण विंग का संचालन होता है। संक्रमित पुलिसकर्मियों में टेक्निकल सेल, साइबर सेल और क्यूआरटी में तैनात पुलिसकर्मी शामिल हैं।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!