spot_img
spot_img

Jamshedpur में कोरोना के चार नए मरीज

जमशेदपुर में पिछले 24 घंटे में चार लोग कोरोना संक्रमित पाये गये हैं। इस दौरान चार लोग ठीक हुए हैं। वर्तमान में सक्रिय मामलों की संख्या 29 है।

Budget 23-24 में नहीं चमका सोना

Jamshedpur: जमशेदपुर में पिछले 24 घंटे में चार लोग कोरोना संक्रमित पाये गये हैं। इस दौरान चार लोग ठीक हुए हैं। वर्तमान में सक्रिय मामलों की संख्या 29 है।

जांच केंद्रों पर कुल 4541 सैंपल की जांच की गयी। इनमें रैपिड एंटीजन टेस्ट के 3893, ट्रूनेट के 338 तथा आरटी-पीसीआर के 310 सैंपल शामिल हैं। इसमें दो सोनारी तथा एक-एक व्यक्ति कदमा एवं बर्मामाइंस का पॉजिटिव पाया गया।

एसीएमओ डॉ साहिर पाल ने शुक्रवार को बताया कि कोरोना के नए वेरिएंट के कारण टेस्ट बढ़ाये गये हैं। रोजाना चार हजार से ज्यादा लोगों का सैंपल कलेक्ट किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि लोगों को अभी भी सावधानी बरतने की जरूरत है। लोगों को स्वयं के साथ अपने परिवार को भी संक्रमण की चपेट में आने से बचाना है।

पूर्वी सिंहभूम जिले में शुक्रवार को शहरी क्षेत्र के 26 और ग्रामीण क्षेत्र के 70 टीकाकरण केंद्रों पर 18 वर्ष के ऊपर के सभी लोगों का कोविड टीकाकरण किया जाएगा। वरीय प्रभारी वैक्सीनेशन कोषांग-सह-एसडीएम धालभूम संदीप कुमार मीणा ने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि वे अपने नजदीक के सेंटर पर जाकर टीकाकरण करायें।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!