spot_img

जमीन विवाद में सुनील को मारी थी गोली, मास्टरमाइंड सहित चार गिरफ्तार

सुनील कच्छप और गाब्रिएल पिटर मिंज के बीच छोटा घागरा स्थित कुल रकबा 21.5 डिसमिल जमीन को लेकर पूर्व से विवाद चल रहा था। गाब्रिएल पिटर मिंज उक्त जमीन पर किसी भी तरह अपना कब्जा करना चाहते थे।

रांची: रांची के एयरपोर्ट थाना पुलिस ने सुनील कच्छप पर हुई फायरिंग मामले में चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 7.65 एमएम का एक खोखा, एक पिस्टल, मैगजीन, तीन गोली, टीवीएस जूपिटर स्कूटी, जमीन का एकरारनामा पत्र बरामद किए गए है।
गिरफ्तार आरोपितों में मास्टर माइंड गाब्रिएल पिटर मिंज, रोहित कुमार उर्फ गोलू, सुनील मिंज उर्फ मन्ना और संजू मिंज शामिल है।

एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि 21.5 डिसमिल जमीन को लेकर हुए विवाद में सुनील कच्छप को गोली मारी गई थी। उन्होंने बताया कि बीते नौ जून की रात एयरपोर्ट थाना क्षेत्र के हुंडरू मार्ग में सुनील कच्छप को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए सिटी एसपी सौरव के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया टीम ने कार्रवाई करते हुए मामले में चार अपराधियों को गिरफ्तार किया।

अनुसंधान के क्रम में यह बात प्रकाश में आई कि सुनील कच्छप और गाब्रिएल पिटर मिंज के बीच छोटा घागरा स्थित कुल रकबा 21.5 डिसमिल जमीन को लेकर पूर्व से विवाद चल रहा था। गाब्रिएल पिटर मिंज उक्त जमीन पर किसी भी तरह अपना कब्जा करना चाहते थे। लेकिन गाब्रिएल पिटर मिंज वह सफल नहीं हो रहे थे। इसलिए एक योजना के तहत गाब्रिएल पिटर मिंज जमीन पर कब्जा करने की नियत से सुनील को रास्ते से हटाने का निर्णय लिया और गोली मारकर उसे मौत के घाट उतारने का प्लान बनाया लेकिन गोली लगने से वह जख्मी हुआ और उसकी मौत नहीं हुई।

एसएसपी ने बताया कि छापेमारी टीम में एसपी विनीत कुमार ,डोरंडा थाना प्रभारी रमेश कुमार सिंह, एयरपोर्ट थाना प्रभारी आनंद प्रकाश सिंह,श्रीकांत कुमार रामचंद्र यादव ,सनी कुमार, दीपू कुमार रवि कुमार, सुभाष कुमार महतो सहित सशस्त्र बल शामिल थे। 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!