spot_img
spot_img

अब आपके सामने होगा Airtel-Axis Bank Cedit Card

भारत के डिजिटल पारिस्थितिकी तंत्र(Digital Ecosystem) के विकास को मजबूत करने के लिए रणनीतिक साझेदारी' के हिस्से के रूप में एयरटेल एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड (Airtel-Axis Bank Credit Card) लॉन्च करने की घोषणा की।

New Delhi: भारती एयरटेल (Bharti Airtel) और एक्सिस बैंक (Axis Bank) ने सोमवार को ‘वित्तीय समाधानों की एक श्रृंखला के माध्यम से भारत के डिजिटल पारिस्थितिकी तंत्र(Digital Ecosystem) के विकास को मजबूत करने के लिए रणनीतिक साझेदारी’ के हिस्से के रूप में एयरटेल एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड (Airtel-Axis Bank Credit Card) लॉन्च करने की घोषणा की। आने वाले महीनों में, देश में डिजिटल भुगतान को अपनाने में तेजी लाने के लिए, एयरटेल और एक्सिस बैंक एयरटेल के 340 मिलियन से अधिक ग्राहकों के लिए विशेष रूप से अभिनव वित्तीय पेशकशों और डिजिटल सेवाओं की एक श्रृंखला लाएंगे।

इनमें उद्योग के अग्रणी लाभों के साथ एक सह-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड, पूर्व-अनुमोदित तत्काल ऋण, ‘अभी खरीदें बाद में भुगतान करें’ ऑफर्स और कई अन्य शामिल होंगे।

एयरटेल ने एक बयान में कहा, “गठबंधन, देश भर में अपनी महत्वपूर्ण पहुंच के साथ, टियर 2 और टियर 3 बाजारों में डिजिटल भुगतान को अधिक अपनाने में मदद करेगा।”

एयरटेल एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड एयरटेल ग्राहकों को कैशबैक, स्पेशल डिस्काउन्टस, डिजिटल वाउचर और मानार्थ सेवाओं जैसे कई लाभ प्रदान करेगा।

क्रेडिट कार्ड यूजर्स को एयरटेल मोबाइल/डीटीएच रिचार्ज पर 25 प्रतिशत कैशबैक, एयरटेल ब्लैक और एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर भुगतान, एयरटेल थैंक्स ऐप के माध्यम से बिजली/गैस/पानी बिल भुगतान पर 10 प्रतिशत कैशबैक, 10 प्रतिशत कैशबैक जैसे रोमांचक पुरस्कारों का आनंद मिलेगा।

यह क्रेडिट कार्ड एयरटेल थैंक्स ऐप पर डिजिटल यात्रा के माध्यम से पात्र एयरटेल ग्राहकों के लिए विशेष रूप से उपलब्ध होगा।

इसके अतिरिक्त, एक्सिस बैंक डिजिटल क्षमताओं को बढ़ाने के लिए एयरटेल की डिजिटल सेवाओं जैसे सी-पास प्लेटफॉर्म- एयरटेल आईक्यू विच स्पेन वॉयस, मैसेजिंग, वीडियो, स्ट्रीमिंग, कॉल मास्किंग और वर्चुअल कॉन्टैक्ट सेंटर सॉल्यूशंस का विस्तार करेगा। एक्सिस बैंक एयरटेल की विभिन्न साइबर सुरक्षा सेवाओं का भी उपयोग करेगा। आगे बढ़ते हुए, कंपनियां क्लाउड और डेटा सेंटर सेवाओं में सहयोग करने की संभावनाएं तलाशेंगी।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!