spot_img
spot_img

बाढ़ व तेज बहाव में किशोर लगा रहे मौत की छलांग

पंचनद क्षेत्र में बाढ़ की विभीषिका से भयभीत न रहकर सुरक्षा इंतजामों को ठेंगा दिखाकर जुहीखा पुल से पानी में कूद कर तैराकी करते हुए किशोर बालक अपने जीवन से खिलवाड़ कर रहे हैं।

औरैया: पंचनद क्षेत्र में बाढ़ की विभीषिका से भयभीत न रहकर सुरक्षा इंतजामों को ठेंगा दिखाकर जुहीखा पुल से पानी में कूद कर तैराकी करते हुए किशोर बालक अपने जीवन से खिलवाड़ कर रहे हैं। उफनाई नदियों के बीच पुल से मौत की छलांग लगा रहे हैं।

जनपद औरैया की तहसील अजीतमल अंतर्गत पंचनद क्षेत्र में बाढ़ की विभीषिका से जहां चारों ओर त्राहि-त्राहि मची हुई है, वही कुछ किशोर बालक जूहीखा पुल पर पहुंचकर पानी के तेज बहाव में पुल से छलांग लगाते हुए अपने तैराकी का कौशल दिखा रहे हैं।

बता दें कि, उत्तर प्रदेश के जल शक्ति मंत्री ने शुक्रवार को हेलीकॉप्टर से बाढ़ग्रस्त इलाकों का दौरा कर ग्रामीणों की सुरक्षा की चिंता की। उस समय कर्ण देवी मंदिर के नीचे से जुहीखा पुल की ओर जाने वाले रास्ते पर जहां लोगों के आवाजाही से रोकने के लिए अयान थाने के कांस्टेबल पहरा दे रहे थे, वहां से कुछ किशोर सिपाहियों की नाक के नीचे से जुहीखा पुल पर पहुंच छलांग लगाकर नदी में आई बाढ़ व तेज बहाव के बीच अपनी तैराकी का कौशल दिखा रहे थे। प्रशासन की इतनी चाक-चौबंद व्यवस्था के विपरीत यदि क्षेत्रीय लोग बाढ़ की विभीषिका में पानी से खिलवाड़ करेंगे तो निश्चय ही उनका जीवन खतरे में पड़ने की संभावना है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!