spot_img
spot_img

सांसद हो तो निशिकांत दुबे जैसा: अश्विनी वैष्णव

सांसद हो तो निशिकांत दुबे जैसा, आप सौभाग्यशाली हैं कि आपके क्षेत्र को निशिकांत दुबे जैसा सांसद मिला है। ये कहना है केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का।

Budget 23-24 में नहीं चमका सोना

Deoghar: सांसद हो तो निशिकांत दुबे (Nishikant Dubey) जैसा, आप सौभाग्यशाली हैं कि आपके क्षेत्र को निशिकांत दुबे जैसा सांसद मिला है। ये कहना है केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव (Ashwini Vaishnav) का।

गोड्डा लोकसभा से बीजेपी सांसद की तारीफ में ये बातें रेल मंत्री ने निशिकांत दुबे के लोकसभा क्षेत्र में नई ट्रेन की सौगात देने के दौरान कही। मौका था आसनसोल-अहमदाबाद एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन के उद्घाटन का। जिसे मधुपुर रेलवे स्टेशन से हरी झंडी रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये दिखाई।

नई ट्रेन को हरी झंडी दिखाने के दौरान रेल मंत्री ने जहां ये बताया कि ये ट्रेन इस क्षेत्र के लिए कितनी महत्वपूर्ण है। कैसे ये ट्रेन तीर्थ स्थलों को कनेक्ट करेगी। वहीं ये भी बता दिया कि इस ट्रेन की सौगात सांसद डॉ. निशिकांत के प्रयासों का ही नतीजा है।

रेल मंत्री ने अश्विनी वैष्णव ने सांसद निशिकांत दुबे की प्रशंसा करते हुए कहा कि संसद में जब भी सांसद निशिकांत बोलते हैं तो सभी चुपचाप होकर उन्हें सुनते हैं। पूरी लॉजिक के साथ एक-एक पॉइंट को वो समझाते हैं। मंत्री ने कहा कि अपने क्षेत्र के विकास के लिए सांसद निशिकांत हमेशा केंद्र सरकार के तमाम मंत्रियों से मिलकर योजनाओं को धरातल पर उतारने का प्रयास करते हैं। मुझसे भी मिलकर अपने क्षेत्र में कौन-कौन सी ट्रेन चाहिए और रेल लाइन को लेकर उन्होंने काफी बेहतर ढंग से अपनी बात रखी। मंत्री ने कहा कि सांसद हो तो निशिकांत दुबे जैसा। जो अपने क्षेत्र के लोगों के लिए कोई कमी न रखे। जो संघर्ष करें, विकास के लिए फॉलोअप करें। ऐसा ही सांसद हम सभी को चाहिए।

अश्विनी वैष्णव ने गोड्डा लोकसभा की जनता से कहा कि आप सब भाग्यवान हैं कि निशिकांत दुबे जैसे सांसद मिले हैं।

बता दें कि रविवार को मधुपुर स्टेशन पर समारोह पूर्वक आसनसोल-अहमदाबाद एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन का उद्घाटन केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने ऑनलाइन हरी झंडी दिखाकर किया। ये ट्रेन सप्ताह में एक दिन चलेगी।  

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!