spot_img

Punjab Election: चरणजीत सिंह चन्नी होंगे पंजाब में कांग्रेस का CM फेस

कांग्रेस हाईकमान ने मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Congress High Command Chief Minister Charanjit Singh Channi) द्वारा पिछले 111 दिनों में करवाए गए विकास कार्यों पर मोहर लगाते हुए फिर से सीएम फेस (CM Face) घोषित कर दिया है।

Chandigarh: कांग्रेस हाईकमान ने मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Congress High Command Chief Minister Charanjit Singh Channi) द्वारा पिछले 111 दिनों में करवाए गए विकास कार्यों पर मोहर लगाते हुए फिर से सीएम फेस (CM Face) घोषित कर दिया है। यह चार माह में दूसरा मौका है जब कांग्रेस हाईकमान ने चरणजीत सिंह चन्नी पर मुख्यमंत्री की कुर्सी के लिए दांव खेला है।

पंजाब के लुधियाना से वर्चुअल रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि यह पंजाब वासियों का फैसला है, जिससे वह सहमत हैं। राहुल गांधी ने बताया कि कांग्रेस ने वायस कॉल, इंटरनल बातचीत के माध्यम से मुख्यमंत्री का चेहरा चुना गया है।

राहुल गांधी ने बताया कि इस मामले में पार्टी ने चरणजीत सिंह चन्नी तथा नवजोत सिद्धू को शामिल किया गया था। जिसके चलते पंजाब के लोगों ने चरणजीत सिंह चन्नी को मुख्यमंत्री चेहरे के रूप में अपनी पहली पसंद चुना है। कांग्रेस ने आज मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित करने के लिए लुधियाना से वर्चुअल रैली का आयोजन किया था।

जिसके चलते प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों तथा 117 विधानसभा क्षेत्रों में बड़ी-बड़ी स्क्रीन लगाई गई थी। मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का परिवार चमकौर साहिब की अनाज मंडी में लगाई गई स्क्रीन के सामने आम जनता के बीच ही बैठा हुआ था। सीएम चेहरा घोषित होने के बाद चरणजीत चन्नी ने कहा कि अब पंजाब में नवजोत सिद्धू मॉडल लागू होगा वह केवल माध्यम बनेंगे।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!