spot_img

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी हुईं कांग्रेस पार्टी में शामिल

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) बुधवार को कांग्रेस (Congress) पार्टी में शामिल हो गई हैं।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) बुधवार को कांग्रेस (Congress) पार्टी में शामिल हो गई हैं। मुंबई कांग्रेस प्रेजिडेंट भाई जगताप, वर्किंग प्रेजिडेंट चरण सिंह सापरा और यूथ लीडर सूरज सिंह ठाकुर ने काम्या का पार्टी में स्वागत किया। इस दौरान काम्या इंडियन लुक में नजर आईं। काम्या की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

काम्या ने कहा, ‘ऐसा नहीं है कि मैं सिर्फ मस्ती के लिए राजनीति में शामिल हुई हूं। मैंने अपना होमवर्क किया है और मुझे मेरे गोल्स के बारे में पता है। मैं यहां पैसे पावर या फेम के लिए नहीं आई हूं। वो मुझे टीवी से बहुत मिला है। मैं यहां सिर्फ काम करने आई हूं। बाकी सब तो आप समय पर छोड़ दें। सभी को पता है कि मैं जो कर सकती हूं वही बोलती हूं और जो बोलती हूं वो करके भी दिखाती हूं।’

काम्या मे आगे कहा कि वह सभी को काम करके दिखाएंगी। उनके शब्दों से ज्यादा उनके काम बोलेंगे और अगर जरूरत पड़े तो वह राजनीति में फुल टाइम के लिए भी आ सकती हैं।

बता दें कि काम्या टीवी की बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह कभी किसी मुद्दे पर बोलने से नहीं डरती हैं। वह खुलकर अपनी बात रखती हैं। सोशल मीडिया पर कई बार वह अपने स्टेटमेंट्स को लेकर सुर्खियों में भी रही हैं।

इससे पहले एक इंटरव्यू में काम्या ने राजनीति में एंट्री करने पर कहा था, ‘मैं अपने देश के लिए काम करना चाहती हूं। देश की सेवा करना चाहती हूं। मैं बाकी कामों के साथ महिला सशक्तिकरण पर काम करना चाहती हूं। उन महिलाओं की मदद करना चाहती हूं जो घरेलू हिंसा का शिकार होती हैं। मैं भी कुछ साल पहले इसका शिकार हुई हूं। राजनीति में शामिल होने के पीछे मेरा बड़ा मकसद है। मैं पावर की भूखी नहीं हूं, मैं बस काम करना चाहती हूं।’

बता दें कि काम्या का शो शक्ति अस्तित्व के एहसास की पिछले महीने ही खत्म हुआ है। इस शो से काम्या को काफी पॉपुलैरिटी मिली है। राजनीति में भले ही काम्या ने एंट्री ली है, लेकिन वह एक्टिंग नहीं छोड़ने वालीं। काम्या का कहना है, ‘एक्टिंग मेरा पहला प्यार है और मैं इसे कभी छोड़ने नहीं वाली। ’ काम्या ने कहा कि वह अपना समय दोनों फील्ड के लिए निकालेंगी।

काम्या की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह क्यों होता है प्यार, पिया का घर, वो रहने वाली महलों की, बनू मैं तेरी दुल्हन, मर्यादा, डोली अरमानों की जैसे शोज में काम कर चुकी हैं।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!