spot_img
spot_img

Dhanbad: वर्चस्व के जंग में हुई थी कोयला व्यापारी की हत्या, मास्टरमाइंड सहित सात गिरफ्तार

Dhanbad: पुलिस ने कतरास थाना क्षेत्र अंतर्गत छाताबाद के कैलूडीह में कोयला व्यापारी मनोज यादव की हत्या का खुलासा कर दिया है। हत्या कोयला और क्षेत्र में वर्चस्व को लेकर की गई है। पुलिस ने इस मामले में सात आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

धनबाद के एसएसपी संजीव कुमार ने मंगलवार को अपने कार्यालय में मनोज हत्याकांड का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपितों में विकास बजरंगी, अन्नू यादव, जहांआरा, सारो, सिद्दीक आलम उर्फ आजाद, मोनू उर्फ प्रकाश कुमार और गौतम कुमार यादव शामिल हैं। एसएसपी ने बताया कि मोनू और गौतम ने ही मनोज को गोलियां मारी थी। सिद्दीक ने जगह की रेकी की थी। जहांआरा और सारो जो मां-बेटी है इन्होंने ही मनोज को घटनास्थल पर बुलाया था। विकास बजरंगी इस घटना का मास्टरमाइंड था।

एसएसपी ने बताया कि आठ वर्ष बाद कतरास लौटा विकास बजरंगी क्षेत्र में वर्चस्व स्थापित करना चाहता था , लेकिन मनोज यादव उसके आड़े आ रहा था। इसके बाद विकास बजरंगी ने मनोज यादव की पूर्व प्रेमिका जहांआरा के माध्यम से उसे घटनास्थल पर बुलाया। इसके बाद दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए अपराधियों ने मनोज यादव की गोली मारकर हत्या कर दी।

उन्होंने बताया कि कतरास थाना इंस्पेक्टर के नेतृत्व में गठित की गई टीम ने अपराध में शामिल दो मोटरसाइकिलों में से एक मोटरसाइकिल बरामद कर लिया है। इनके पास से उस हथियार को भी बरामद किया गया है जिससे घटना को अंजाम दिया गया था। साथ ही इनके पास से अन्य हथियार, गोली और खोखा सहित कुल 9 मोबाइल फोन भी बरामद किया गया है, जिसकी फोरेंसिक जांच कराई जा रही है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!