spot_img

बहन की शिकायत पर कब्रिस्तान से निकाला गया युवती का शव, पिता-चाचा और भाई पर हत्या का आरोप

Ranchi: गोंदा थाना के भिट्ठा बस्ती में एक बाप ने अपने घर वालों के साथ मिलकर अपनी ही बेटी की हत्या कर उसके शव को दफन कर दिया। मृत युवती की पहचान नादिया निगार के रूप में हुई है। मंगलवार को मृतक की बहन निसात बानो ने हत्या का आरोप अपने परिवार के लोगों पर लगाया है।आरोप है कि पिता हाजी सफीक, चाचा फिरोज, चचेरा भाई फैसल नवाज़ और बड़ा भाई नसीम अख्तर सहित अन्य मिलकर उसकी हत्या की।

इस मामले में पीड़िता ने लिखित शिकायत की। गोंदा पुलिस को जैसे ही इस मामले की सूचना मिली, पुलिस ने रांची के एसडीएम को इसकी सूचना दी, जिसके बाद मजिस्ट्रेट के सामने शव को निकालने की प्रक्रिया को पूरा किया गया। मामले में कांके सीओ को मजिस्ट्रेट के रूप में प्रतिनियुक्त किया गया था।

पुलिस के अनुसार मृतका के शरीर पर चोट के निशान भी मिले हैं, हालांकि पुलिस को परिजनों ने बताया गया कि युवती का बीपी लो था और इसी वजह से वह सीढ़ियों से गिर गई थी, जिससे उसकी मौत हो गई थी। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्र से बाहर निकलवाकर रिम्स में पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

थाना प्रभारी रवि ठाकुर ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद तमाम बाते स्पष्ट होंगी, जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!