spot_img
spot_img

Deoghar: सड़क हादसे में नाबालिग की मौत, दो घायल

Deoghar: सड़क हादसे में घायल एक 17 वर्षीय नाबालिग की मौत इलाज के लिए देवघर सदर अस्पताल लाने के क्रम में हो गई। वहीं उसके दो दोस्त गंभीर रूप से घायल हैं। घटना गिरिडीह जिला के भेलवाघाटी थाना क्षेत्र के जमरा बस्ती के पास घटित हुई। मृतक का नाम रवि तुरी है जो जमुआ थाना क्षेत्र के नावाडीह गावं का रहने वाला है। वहीं, दोनों घायलों का नाम सूरज तुरी और संतोष तुरी है। जानकारी मिलते ही बैधनाथधाम ओपी प्रभारी विनोद सिंह सदर अस्पताल पहुंचे और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस को दिए बयान में मृतक के पिता सोन तुरी ने कहा है कि रवि उसका एकलौता पुत्र था। बाहर रहकर वह मजदूरी का कार्य करता था। एक माह पूर्व वह वापस लौटा था। 20 सितंबर को चचेरे भाई के साढू के घर भेलवघाटी थाना क्षेत्र के डूमर बकी गया था। 21 सितंबर की सुबह बाइक से संतोष तुरी और सूरज तुरी के साथ तीनों वापस लौट रहे थे। उसी क्रम में जमरा बस्ती के पास सामने से आ रही सवारी गाड़ी संख्या जेएच 02 बी जी 4130 के चालक ने लापरवाही एवं तेजगति से बाइक में धक्का मार दिया। इस घटना में तीनों घायल हो गए। वहां से स्थानीय लोंगो एवं पुलिस की मदद से पहले इलाज के लिए चकाई रेफरल अस्पताल पहुंचाया गया।

सूरज एवं संतोष को उसके परिजन इलाज के लिए प्राइवेट अस्पताल लेकर चले गए। उसके बेटे को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए देवघर सदर अस्पताल भेज दिया गया। देवघर लाने के दौरान रवि मौत रास्ते मे ही हो गई।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!