spot_img

झामुमो ने भाजपा, राजभवन और सांसद पर जमकर निशाना साधा

Ranchi: झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) के वरिष्ठ नेता सुप्रियो भट्टाचार्य ने भाजपा, राजभवन, चुनाव आयोग और सांसद निशिकांत दुबे पर जमकर निशाना साधा। भट्टाचार्य ने कहा कि भाजपा देश की सभी संवैधानिक संस्थाओं पर कब्जा करने में लगी है। पिछले दिनों मुख्यमंत्री हाउस से चुनाव आयोग को भाजपा की एक शिकायत पर स्पष्टीकरण भेजा गया। यह गोपनीय दस्तावेज था। गोड्डा सांसद ने इसे ट्विटर पर जारी कर दिया है जो अपराध है।

ऐसे में झामुमो की चुनाव आयोग से मांग है कि वह इस मामले में अपनी स्थिति स्पष्ट करे। मुख्यमंत्री का उनको भेजा गया गोपनीय डॉक्यूमेंट प्राइवेट हाथों में कैसे गया। अगर चला भी गया तो वह इसके लिये जिम्मेवार लोगों पर सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई करे। भट्टाचार्य मंगलवार को पार्टी कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस में बोल रहे थे।

उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग ने भाजपा की कुछ शिकायत पर राज्यपाल की ओर से आयोग को एक पत्र भेजा गया। राज्यपाल ने इसे आयोग को मंतव्य के लिये भेजा। आयोग ने भाजपा से और मुख्यमंत्री हेमंत से भी स्पष्टीकरण जानना चाहा था। मुख्यमंत्री ने अपने ऑफिशियल डॉक्यूमेंट में आयोग को अपनी बातें कहीं। पांच सितम्बर को भाजपा के सांसद ने ऑफिस ऑफ सीक्रेट एक्ट का उल्लंघन करते दो पत्रों को जारी कर दिया। दोनों पत्र बाहर कैसे आ गये, यह चिंता का विषय है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!