spot_img
spot_img

Corona in Jharkhand: एक की मौत, 650 एक्टिव केस, 250 केस के साथ जमशेदपुर टॉप पर

झारखंड के पूर्वी सिंहभूम (जमशेदपुर ) से कोरोना के एक मरीज की मौत हुई है। हालांकि राज्य में कोरोना की रफ्तार पहले से धीरे - धीरे कम हो रही है।

निधि राजदान ने NDTV छोड़ा

Ranchi: झारखंड के पूर्वी सिंहभूम (जमशेदपुर ) से कोरोना के एक मरीज की मौत हुई है। हालांकि राज्य में कोरोना की रफ्तार पहले से धीरे – धीरे कम हो रही है। राज्य का पूर्वी सिंहभूम (जमशेदपुर )में अब भी कोरोना का हॉटस्पॉट बना हुआ है। राज्य में 650 कोरोना के मरीज एक्टिव है, इसमें 250 मरीज केवल पूर्वी सिंहभूम( जमशेदपुर )में है।

शुक्रवार को सुबह को बताया गया कि इन 24 घंटों में कोरोना से 95 मरीज स्वस्थ हुए हैं। इसके विपरीत राज्य में कोरोना के 55 नए मरीज मिले हैं।

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार बोकारो से सात, देवघर से एक, धनबाद से दो, पूर्वी सिंहभूम (जमशेदपुर )से 17, गढ़वा से एक, गिरिडीह से दो, गोड्डा से दो,हजारीबाग से छह,कोडरमा से तीन, लातेहार से दो, रामगढ़ से दो, रांची से 11 और पश्चिमी सिंहभूम(चाईबासा ) से एक मरीज मिले है।

राज्य में कुल कोरोना मरीजों की संख्या अब चार लाख, 41 हजार, 231 हो चुकी है। इस बीच कोरोना का पता लगाने के लिए जांच जारी है। राज्य में कुल दो करोड़, 24 लाख, 67 हजार 89 सैंपल की जांच की गयी है। इनमें से 650 सक्रिय केस है। कोरोना से चार लाख, 35 हजार, 251 मरीज ठीक हुए हैं। हालांकि राज्य में पांच हजार, 330 मरीजों की मौत कोरोना से हुई है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!