spot_img
spot_img

MP Nishikant की मेहनत को मिला ईनाम: जाते-जाते पीठ थपथपा गए PM मोदी

Deoghar: पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के देवघर दौरे को सफल बनाने के लिए वन मैन आर्मी की तरह पिछले 15 दिनों से देवघर में कैम्प कर मुकम्मल तैयारी करने का ईनाम गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे (MP Nishikant Dubey) को जाते-जाते पीएम दे ही गए। भरी सभा में बीजेपी झारखंड (BJP Jharkhand) के बड़े-बड़े सुरमाओं के सामने प्रधानमंत्री ने निशिकांत दुबे की पीठ थपथपाई। मानों किसी चीज की शाबाशी दे रहे हों।

बेशक, पीएम का एमपी निशिकांत को इस तरह से पीठ थपथपाना कई इशारे कर गया। लाजिम है कि प्रधानमंत्री तक ये खबर थी कि देवघर में उनके कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए निशिकांत अकेले ही तयारी कर रहा है। विशाल जनसभा की तैयारी हो या देवघर में पीएम का रोड शो सबका खाका एमपी निशिकांत ने खुद तैयार किया था।

देवघर कॉलेज में आयोजित जनसभा में उमड़ी भीड़ और देवघर एयरपोर्ट से बाबा मंदिर व बाबा मंदिर से देवघर कॉलेज तक रोड शो के दौरान उमड़े जन सैलाब की कल्पना शायद ही प्रधानमंत्री ने की होगी। लेकिन निशिकांत दुबे ने प्रधानमंत्री के देवघर आगमन को न सिर्फ सफल बनाया बल्कि ऐतिहासिक भी बना डाला। यही वजह है कि निशिकांत की पीठ पर पीएम का प्यार और आशिर्वाद भरा हाथ लाजिम था।

एमपी निशिकांत दुबे की पीठ थपथपाते पीएम मोदी।

ऊपर लगी तस्वीर देवघर कॉलेज में आयोजन सभा के समाप्ति के बाद की है। जैसे ही प्रधानमंत्री ने अपना भाषण समाप्त कर वापस अपनी जगह पर आए वहां पर उन्होंने पास में खड़े निशिकांत दुबे की पीठ थपथपाई। पीएम के पीठ थपथपाते ही एमपी निशिकांत के चेहरे पर आई हल्की मुस्कराहट ने ये जाहिर कर दिया कि उनकी मेहनत रंग लाई और उन्हें बतौर ईनाम पीएम का आशीर्वाद मिल गया।

2 COMMENTS

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!
%d bloggers like this: