spot_img

Deoghar Airport से उड़ान भरने से पहले Indigo का सेमिनार, संभावनाओं को तलाशने पहुंच रही Marketing Team

Deoghar: देवघर एयरपोर्ट (Deoghar Airport) का उद्घाटन 12 जुलाई को पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के हाथो होने की संभावना है। प्रशासनिक तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। हालांकि प्रधानमंत्री के देवघर आगमन को लेकर अभी आधिकारिक तौर पर कोई घोषणा नहीं की है। लेकिन इससे पहले एयरपोर्ट पर तमाम तैयारियों को दुरुस्त करने के साथ-साथ एयरलाइन्स कंपनियां भी अपनी तैयारियां पूरा करने में जुटी है।

देवघर से लोगों को हवाई उड़ान भराने के लिए सबसे ज्यादा उत्साहित एयरलाइन्स कंपनी गो इंडिगो (go indigo) नजर आ रही है। दो बार देवघर एयरपोर्ट पर इंडिगो की फ्लाइट का सफल टेक ऑफ और लैंडिंग की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। इंडिगो को देवघर से कोलकाता के लिए टाइम स्लॉट भी मिल चूका है। ऐसी संभावना है कि उद्घाटन के दिन ही इंडिगो की पहली फ्लाइट सुबह 10 बजकर 25 मिनट पर पैसेंजर्स लेकर उड़ान भरेगी। वहीं, इंडिगो एयरलाइन्स के अधिकारी ने देवघर में अपनी गतिविधि बढ़ा दी है।

संप अध्यक्ष से मार्केटिंग मैनेजर ने की मुलाकात

गो इंडिगो, रांची के मार्केटिंग मैनेजर ने बुधवार को संथाल परगना चैम्बर ऑफ़ कॉमर्स के अध्यक्ष आलोक मलिक से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान इंडिगो के अधिकारी ने पुरे संथाल परगना क्षेत्र से पैसेंजर एयर ट्रैफिक की सम्भवनाओं को तलाशा। इंडिगो एयरलाइन्स के ईस्टर्न जोन की पूरी मार्केटिंग टीम पैसेंजर एयर ट्रैफिक को बढ़ाने के मकसद से जल्द ही देवघर में एक सेमिनार का आयोजन करने जा रही है। यह सेमिनार सम्भवतः तीन जुलाई को होगा। हालाँकि अभी सेमिनार का समय और जगह तय होना बाकि है।

संप चैम्बर के अध्यक्ष आलोक मलिक ने बताया कि इंडिगो की मार्केटिंग टीम संथाल परगना के व्यापारी, उद्यमी और कुछ खास वर्ग के लोगों से संवाद करेगी। देवघर से एयर ट्रेवल करने वाले लोगों के साथ संभावनाओं पर और इंडिगो द्वारा एयर पैसेंजर्स को दिए जाने वाले सुविधाओं को लेकर बातचीत होगी। यहां किस तरह के पैसेंजर मिलेंगे और कहां-कहां के पैसेंजर मिलेंगे इन संभावनाओं को तलाशने के बाद ही एयरलाइंस अपनी अगली रणनीति बनाएगा।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!