spot_img
spot_img

Deoghar: नाबालिग को लेकर भागा था दो बच्चे का बाप, Jamtara से हुआ गिरफ्तार

सारठ थाना क्षेत्र के फूलचुवां गांव से एक नाबालिग लड़की को बहला-फुसला कर भगा ले जाने वाले दो बच्चे के बाप को पुलिस ने जामताड़ा से गिरफ्तार कर लिया है।

Deoghar: सारठ थाना क्षेत्र के फूलचुवां गांव से एक नाबालिग लड़की को बहला-फुसला कर भगा ले जाने वाले दो बच्चे के बाप को पुलिस ने जामताड़ा से गिरफ्तार कर लिया है। मामला 22 मार्च का है। पुलिस ने 17 दिन बाद गिरफ्तार कर आरोपी फागु मिर्धा को जेल भेज दिया है।

एसआइ प्रवीण कुमार ने बताया कि स्थानीय पुलिस के सहयोग से आरोपित को जामताड़ा जिला के नारायणपुर थाना के दखनीडीह गांव से गिरफ्तार किया गया है। आरोपित शादी शुदा और दो बच्चे का पिता है। बीते 22 मार्च को सारठ थाना क्षेत्र के फूलचुवां गांव वो अपने रिश्तेदार के घर शादी समारोह में आया था। उसी दौरान शादी में आई एक नाबालिग को बहला फुसलाकर अपने साथ भगा ले गया था। वहीं परिजनों को खोजबीन के दौरान नबालिग जब नहीं मिली तो उसके पिता ने थाना में लिखित शिकायत दर्ज किया था। जिसके बाद खोजबीन में जुटी पुलिस ने एक सप्ताह बाद ही नाबालिग को दखनीडीह गांव से बरामद कर लिया था। लेकिन आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर था। जिसे आज गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

वहीं, पुलिस ने बरामद नबालिग का मेडिकल जांच व न्यायलय में 164 के तहत बयान भी दर्ज करा लिया था। इधर, शिकायत कर्ता का आरोप है कि जब पुलिस ने नबालिग का अपहरण करने का मामला दर्ज किया है, तो फिर अभी तक आरोपी के विरुद्ध पोक्सो एक्ट क्यों नहीं लगाया है। जबकि पुलिस का कहना है कि लिखित शिकायत के आधार पर सुसंगत धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। विधि सम्मत कार्रवाई की जायेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!