spot_img

Deoghar: कड़क पुलिसिंग की उम्मीद, नए SP से मिला चैम्बर का प्रतिनिधिमंडल

चेम्बर ने आशा जताया है कि आपके सक्षम नेतृत्व में देवघर में एक बेहतर और कड़क पुलिसिंग देखने को मिलेगा।

Deoghar: गुरुवार दोपहर संप चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज, देवघर (SP Chamber of Commerce and Industries, Deoghar) का एक प्रतिनिधिमंडल अध्यक्ष आलोक मल्लिक के नेतृत्व में देवघर के नव पदस्थापित पुलिस अधीक्षक सुभाष चन्द्र जाट से उनके कार्यालय कक्ष में मिला और बुके एवं स्वागत-पत्र देकर उनका स्वागत किया। नए पुलिस अधीक्षक ने चैम्बर के साथ देवघर की विधि-व्यवस्था सहित अन्य मुद्दों की जानकारी ली।

स्वागत-पत्र में चेम्बर ने आशा जताया है कि आपके सक्षम नेतृत्व में देवघर में एक बेहतर और कड़क पुलिसिंग देखने को मिलेगा। उम्मीद जताया है कि एक जनसेवी, न्यायप्रिय, सामाजिक सरोकार से युक्त तथा विधि व्यवस्था के नियंत्रण में कठोर पुलिस अधिकारी के रूप में वे कार्य करेंगे।

चैम्बर ने कहा है कि देवघर में विधि व्यवस्था के मामले में चोरी एवं छिनतई की घटनाएं, युवाओं में बढ़ती आपराधिक प्रवृत्ति एवं संलिप्तता, अनियंत्रित ट्रेफिक, जसीडीह औद्योगिक क्षेत्र में असुरक्षा का वातावरण, जमीन संबंधी विवाद जैसे मुद्दों पर कठोर नियंत्रण की जरूरत है। उम्मीद जताई गई है कि वे उत्साहपूर्ण तरीके से इन समस्याओं पर काम करेंगे।

चेम्बर ने प्रत्येक दो माह के अंतराल पर एक नियमित बैठक की परंपरा की शुरूआत करने की सलाह दी है ताकि विधि व्यवस्था पर सलाह-मशविरा होती रहे। चैम्बर अध्यक्ष आलोक मल्लिक ने उम्मीद जताते हुए एसपी से कहा है कि चेम्बर के पदाधिकारियों तथा सदस्यों द्वारा संज्ञान में लाए जाने वाले मामलों पर त्वरित ध्यान देकर उसका निदान करने का प्रयास हो।

नवपदस्थापित पुलिस अधीक्षक ने चैम्बर के साथ सकारात्मक सहयोग और निरंतर संबंध बनाए रखने की अपेक्षा की। उन्होंने कहा कि देवघर को विधि-व्यवस्था में बेहतर परिणाम देखने को मिलेगा। साथ ही आपराधिक घटनाओं और कांडों के त्वरित निष्पादन का भरोसा दिलाया।

चैम्बर के प्रतिनिधिमंडल में अध्यक्ष के साथ उपाध्यक्ष उमेश राजपाल, महासचिव प्रमोद छावछरिया, कोषाध्यक्ष दीपक सराइयाँ, संयुक सचिव आनंद साह, बिल्डर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष संजीत सिंह, स्वर्ण व्यवसायी संघ के सचिव सहदेव पोद्दार, डेकोरेटर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष उपेन्द्र गुप्ता, चैम्बर के कार्यकारिणी सदस्य गुड्डू बंका, प्रिंस सिंघल उपस्थित थे।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!