spot_img

Deoghar: यात्री बन टेम्पो पर बैठे 4 नकाबपोश ने चालक को बेहोश कर किया ऐसा काम

जिले के जसीडीह में बदमाशों के हौंसलें बुलंद होते जा रहे हैं। जिसपर लगाम लगाने की पुलिस को जरूरत है। जसीडीह औद्योगिक क्षेत्र के हथुआ फैक्ट्री के पास एक घटना घटी है।

Deoghar: जिले के जसीडीह में बदमाशों के हौंसलें बुलंद होते जा रहे हैं। जिसपर लगाम लगाने की पुलिस को जरूरत है। जसीडीह औद्योगिक क्षेत्र के हथुआ फैक्ट्री के पास एक घटना घटी है। जिसकी शिकायत जसीडीह पुलिस से की गयी है। मामला बुधवार सुबह करीब 9 बजे का है।

बताया जा रहा है कि कुसैया गांव निवासी सुधीर यादव हर रोज की तरह बुधवार को भी अपना टेम्पो लेकर घर से निकला था। सुबह करीब नौ बजे सुधीर जसीडीह चकाई मोड़ पर खड़ा था। तभी मास्क से अपना चेहरा छुपाये चार लोग इंडियन आयल कॉर्पोरेशन टर्मिनल जाने को भाड़ा तय कर ऑटो में बैठे। ऑटो चालक चारों को तय जगह पर ले जा रहा था तभी बीच रास्ते में हथुआ फैक्ट्री के पास चारो सवार व्यक्ति ने नशीला पदार्थ सुंघा सुधीर को बेहोश कर दिया और पांच सौ नगद व ऑटो लेकर भाग निकले।

चालक ने बताया कि बदमाशों द्वारा नशीला पदार्थ सुंघाने के बाद वह बेहोश होकर गिर पड़ा था और करीब पांच घंटे के बाद उसे होश आया तब उसने अपनी गाड़ी को गायब पाकर आसपास के क्षेत्रो में खोजबीन शुरू की। लेकिन किसी प्रकार की जानकारी नहीं मिली।

इधर, घटना की जानकारी मिलते ही जसीडीह पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

यहां बता दें कि चार दिन पहले भी जसीडीह थाना क्षेत्र के सिमरा मोड़ के पास इस तरह की घटना घटित हो चुकी है। जिसकी लिखित शिकायत पीड़ित ने जसीडीह थाना में देकर कार्रवाई की मांग की गई है।

गौरतलब है कि जसीडीह से देवघर की ओर 24 घंटे दर्जनों ऑटो का परिचालन होता है। अगर जिले की पुलिस ने इस तरह की घटना पर जल्द लगाम नहीं लगाया तो ऑटो चालकों के बीच भय का माहौल उतपन्न हो जायेगा। ऐसे में ऑटो चालकों व यात्रियों की सुरक्षा के लिए अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जरूरत है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!