spot_img
spot_img

Deoghar: ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर, व्यक्ति गंभीर, नाराज़ लोगों ने किया सड़क जाम

जसीडीह थाना क्षेत्र के नावाडीह गांव में ट्रक ने एक व्यक्ति को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

Deoghar: जसीडीह थाना क्षेत्र के नावाडीह गांव में ट्रक ने एक व्यक्ति को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं, घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया। जिससे आवागमन बाधित रहा।

जानकारी के अनुसार दयानंद सिंह अपने गांव स्थित विविध मंदिर से पूजा अर्चना कर घर वापस लौट रहा था। इसी दौरान देवीपुर की ओर से आ रहे तेज रफ़्तार ट्रक ने दयानंद को धक्का मार दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए परिजनों व स्थानीय लोगों द्वारा एक निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां से चिकित्सकों घायल की स्थिति काफी गंभीर होने के कारण उसे बेहतर ईलाज के लिए दुर्गापुर रेफर कर दिया है। वहीं, ट्रक चालक मौके से गाड़ी लेकर भागने में कामयाब रहा।

घटना को लेकर उग्र ग्रामीणो ने सत्संग-भिरखीबाद मुख्य पथ को जाम कर गाड़ी व चालक को कब्जे में लेने की मांग करने लगे। घटना की सूचना मिलते ही जसीडीह थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराने की कोशिश की गयी , लेकिन ग्रामीण अपने मांग पर अड़े रहे। इस बीच पुलिस ने जसीडीह के सभी सीमावर्ती थाना को घटना की जानकारी दे दी।

सूचना के आधार पर बिहार पुलिस ने चकाई थाना के गोविन्दोडीह गांव के समीप ट्रक को पकड़ने में सफलता मिली। ट्रक चालक चकाई थाना क्षेत्र में भी अनियंत्रित होकर एक स्कूल की चारदीवारी को तोड़कर भागने की कोशिश कर रहा था तभी पकड़ा गया। इधर, ग्रामीणो को ट्रक पकड़े जाने की जानकारी मिलने के बाद जाम को हटाया गया।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!