spot_img

दो दिवसीय हड़ताल में 200 करोड़ का नुकसान, ठप रही कोलियरी

ट्रेड यूनियन की हड़ताल ने अकेले कोयलांचल क्षेत्र में बड़ा असर दिखाया है। पिछले 48 घंटों में लगभग 200 करोड रुपये का नुकसान होने का अनुमान है।

Deoghar Airport का रन-वे बेहतर: DGCA

Ramgarh: ट्रेड यूनियन की हड़ताल ने अकेले कोयलांचल क्षेत्र में बड़ा असर दिखाया है। पिछले 48 घंटों में लगभग 200 करोड रुपये का नुकसान होने का अनुमान है। हड़ताल के दौरान कोयलांचल क्षेत्र के सभी कोलियरी में काम ठप रहा। ट्रांसपोर्टिंग पूरी तरीके से बंद रही। सिर्फ कोयलांचल क्षेत्र में इतना भारी नुकसान होने की बात कही जा रही है। कुजू, चरही, रजरप्पा, अरगड्डा, बरका सायल और उरीमारी जीएम क्षेत्र में दर्जनों कोलियरियों में काम बुरी तरह प्रभावित हुआ है।

एलआईसी ऑफिस में दूसरे दिन भी हुआ प्रदर्शन

अखिल भारतीय बीमा कर्मचारी संघ के तत्वावधान में बीमा कर्मचारी संघ के बैनर तले एलआईसी के तमाम कर्मियों ने दूसरे दिन भी अपनी हड़ताल जारी रखी। इस दौरान एलआईसी का कोई भी काम नहीं हुआ और इसका व्यापक असर देखने को मिला। एक अनुमान के तहत दो दिन की हड़ताल से केवल रामगढ़ शाखा से लगभग डेढ़ करोड़ का कारोबार प्रभावित हुआ है। भुरकुंडा एवं गोला ब्रांच को शामिल किया जाए तो यह आंकड़ा और भी बढ़ जाएगा। रामगढ़ बेस के अध्यक्ष मनोज पोद्दार ने कहा कि इस दो दिन की हड़ताल के माध्यम से सरकार के कान में आवाज की गूंजेगी।

इस प्रदर्शन में संजय टोप्पो, पंकज कुमार साहू, जया कुमारी, अजीत मींज, किशोर कुमार मींज, राजेश लिंडा, गौरीशंकर उरांव, मोहन राम, जॉर्ज जोसेफ, महेंद्र प्रजापति, नागनाथ प्रसाद, राजीव रंजन, सपना कच्छप, श्वेता कुजुर, राधा कुमारी सहित कई लोग शामिल थे।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!