spot_img
spot_img

सिसई विधायक के विरोध में उतरा Jharkhand Police Association

झारखंड पुलिस एसोसिएशन (Jharkhand Police Association) रांची के सुखदेव नगर थाना प्रभारी के पक्ष में उतर गया है।

Ranchi: झारखंड पुलिस एसोसिएशन (Jharkhand Police Association) रांची के सुखदेव नगर थाना प्रभारी के पक्ष में उतर गया है। एसोसिएशन ने सिसई के विधायक जीगा मुंडा उर्फ जीगा सुसारन होरो की ओर से सुखदेव नगर थाना प्रभारी ममता कुमारी को डराने, धमकाने और बंधक बनाने के बयान को गंभीरता से लिया है। साथ ही विधायक के कड़े शब्दों में निंदा की है।

एसोसिएशन के महामंत्री अक्षय कुमार राम ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि महिला पुलिस पदाधिकारी के साथ इस तरह का व्यवहार ना सिर्फ निंदनीय है बल्कि, संज्ञेय अपराध की श्रेणी में आता है। उन्होंने कहा कि विधायक को विशेष अधिकार प्राप्त है लेकिन विशेष कर्तव्य भी है कि ऐसी कोई और असंसदीय भाषा का प्रयोग एवं आचरण ना करें जिससे विधि व्यवस्था और शांति व्यवस्था भंग होती हो।

उन्होंने कहा कि झारखंड पुलिस एसोसिएशन मुख्यमंत्री से मांग करती है कि विधायक के खिलाफ अविलंब अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाए। साथ ही विधायक सामूहिक रूप से महिला थाना प्रभारी से माफी मांगे। एसोसिएशन विधानसभा अध्यक्ष से भी विधायक के खिलाफ शिकायत करेगा और कार्रवाई की मांग करेगा।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रांतीय उपाध्यक्ष अलिलेश्वर पाण्डेय, प्रांतीय संयुक्त सचिव मो महताब आलम, जिला के शाखा अध्यक्ष असीत मोदी, सचिव धमेन्द्र कुमार सिंह, कोषाध्यक्ष मो कमाल खान सहित कई अन्य जिला के पदाधिकारी उपस्थित थे।

उल्लेखनीय है कि बीते गुरुवार को विधायक ने थाना प्रभारी को कहा था कि ज्यादा होशियार बनने की कोशिश मत करो। वरना बंधक बना लेंगे।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!