spot_img
spot_img

Dumka: प्रेमिका दूसरे लड़के से करती थी बात इसलिए प्रेमी ने कर दी थी हत्या

जिले के शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र में बीते दिन हुए एक हत्याकांड का दुमका पुलिस ने खुलासा कर दिया है। लगभग दो महीने पहले हुए इस हत्याकांड में मुख्य आरोपित जेठा टुडू प्रेमिका की हत्या कर पश्चिम बंगाल फरार हो गया था।

Dumka: जिले के शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र में बीते दिन हुए एक हत्याकांड का दुमका पुलिस ने खुलासा कर दिया है। लगभग दो महीने पहले हुए इस हत्याकांड में मुख्य आरोपित जेठा टुडू प्रेमिका की हत्या कर पश्चिम बंगाल फरार हो गया था। इसके बाद दुमका पुलिस ने पश्चिम बंगाल पुलिस की मदद से जेठा को गिरफ्तार कर बुधवार को जेल भेज दिया।

क्या है पूरा मामला:

शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के हासापाथर गांव में 12 जनवरी की रात बासमती हेंब्रम नाम की युवती की पत्थर से कूच कर हत्या कर दी गई थी। बासमती का शव उसके घर से ही कुछ दूर मिला था। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज कार्रवाई शुरू की थी। दो महीने के बाद दुमका पुलिस ने बासमती के प्रेमी जेठा टूडू को गिरफ्तार करने में सफल रही। वह शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के पोखरिया गांव का रहने वाला है। जेठा की गिरफ्तारी पश्चिम बंगाल के जंगीपुर से हुई। वह ईंट भट्टा में काम कर रहा था।

जेठा टुडू ने स्वीकारोक्ति बयान में कहा है कि बासमती के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था लेकिन वह दूसरे युवकों के भी संपर्क में थी और लगातार फोन पर उनसे बात करती थी। वह मना भी करता था तो बासमती नहीं मानती थी। 12 जनवरी की रात जेठा बासमती के घर में घुस गया और उसके साथ काफी समय बिताया और सुबह होने के पहले बासमती को घर से थोड़ी दूर ले गया और उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद वह सीधे पश्चिम बंगाल के जंगीपुर चला गया, जहां ईंट भट्ठा में काम करने लगा।

विशेष टीम ने किया उद्भेदन

एसडीपीओ मो नूर मुस्तफा ने बताया कि इस मामले का उद्धभेदन के लिए उनके नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था। सबूत के तौर पर एक मोबाइल फोन और घटना के वक्त जेठा ने जो पैंट पहन रखी थी उसे बरामद किया गया है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!