spot_img

Deoghar: काम पर गये राजमिस्त्री की लाश तालाब से बरामद, हत्या की आशंका

जिले के जसीडीह थाना क्षेत्र स्थित सिमरिया दूबे तालाब से पुलिस ने एक शख्स की लाश बरामद की है। मृत व्यक्ति की पहचान सिमरिया गांव निवासी 45 वर्षीय राजू दास के रूप में हुई है। बताया जा रहा कि राजू पेशे से राजमिस्त्री था।

Deoghar: जिले के जसीडीह थाना क्षेत्र स्थित सिमरिया दूबे तालाब से पुलिस ने एक शख्स की लाश बरामद की है। मृत व्यक्ति की पहचान सिमरिया गांव निवासी 45 वर्षीय राजू दास के रूप में हुई है। बताया जा रहा कि राजू पेशे से राजमिस्त्री था।

जानकारी के अनुसार मंगलवार को राजू काम पर गया था लेकिन देर रात घर नहीं लौटा। घर वापस नही लौटने पर परिजनो ने उसकी खोजबीन शुरू की। परिजन अपने स्तर से खोजबीन कर ही रहे थे कि बुधवार की सुबह सिमरिया तालाब में एक लाश होने की जानकारी मिली। परिवार के लोग लाश की पहचान करने तालाब के पास गए तो मातम सा छा गया। लाश राजू दास की थी।

घटना की सूचना मिलने पर जसीडीह थाना प्रभारी विक्रम प्रताप सिंह सदलबल मौके पर पहुंचे। पुलिस ने जाँच-पड़ताल में घटनास्थल के पास से चप्पल, गमछा, देसी शराब की बोतल और राजमिस्त्री का काम करने वाला उपकरण बरामद किया है। इधर, परिजनो ने हत्या की आशंका जताई है।

परिजनों का कहना है कि हत्या कर साक्ष्य छुपाने की नियत से राजू को तालाब में फेंक दिया गया है। हालाँकि, पुलिस छानबीन में जुटी है। लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मामले का खुलासा हो पायेगा।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!