spot_img

Giridih: जेल अधीक्षक गिरफ्तार, दोस्त की बेटी से छेड़खानी का है आरोप

नाबालिग से छेड़छाड़ करने के आरोप में केंद्रीय कारा गिरिडीह के अधीक्षक राजमोहन राजन को तुपुदाना ओपी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Ranchi: नाबालिग से छेड़छाड़ करने के आरोप में केंद्रीय कारा गिरिडीह के अधीक्षक राजमोहन राजन को तुपुदाना ओपी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस संबंध में शनिवार को पीड़ित बच्ची के बयान पर एफआईआर दर्ज की गयी है। पीड़ित नाबालिग आरोपित जेल अधीक्षक के दोस्त की 13 साल की बेटी बतायी गयी है।

दोस्त की बेटी से छेड़छाड़ का आरोप

जेल अधीक्षक की इस वारदात से इलाके के लोग आक्रोशित हैं। जानकारी के अनुसार जेल अधीक्षक का तुपुदाना इलाके के एक अपार्टमेंट में फ्लैट है। पीड़िता जेल अधीक्षक के दोस्त की बेटी है। इस वजह से लड़की का उनके घर आना जाना लगा रहता था। उनपर आरोप है कि शुक्रवार को जेल अधीक्षक के दोस्त ड्यूटी पर गए थे और घर पर उनकी नाबालिग बेटी अकेले थी।

नाबालिग ने पड़ोसियों को दी जानकारी

इस दौरान उन्होंने नाबालिग को अकेला देख उसके साथ छेड़छाड़ की। जब नाबालिग ने इसका विरोध किया तो वो उसे 500 रुपये का नोट देते हुए बोले कि चाकलेट खरीद लेना। इस घटना के बाद लड़की इतनी डर गई कि उसने पड़ोसियों को इसकी जानकारी दी। फिर पड़ोसी की सूचना पर पीड़िता के पिता घर पहुंचे और पुलिस से घटना की शिकायत की।

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपित जेल अधीक्षक को गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी कन्हैया सिंह ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!