spot_img

सदन में उठा बाबा मंदिर में व्याप्त अव्यवस्था का मामला, स्पीकर ने कहा: अधिकारियों का मन बढ़ गया है, एक्शन लीजिये

बाबा बैद्यनाथ मंदिर में व्याप्त अवयवस्था का मामला सदन में उठा। महाशिवरात्रि के दिन मंदिर आई विधायक अम्बा प्रसाद ने आँखों देखा हाल और उनके साथ हुई बदसलूकी को विधानसभा में बयां किया।

Ranchi: बाबा बैद्यनाथ मंदिर में व्याप्त अव्यवस्था का मामला सदन में उठा। महाशिवरात्रि के दिन मंदिर आई विधायक अम्बा प्रसाद ने आँखों देखा हाल और उनके साथ हुई बदसलूकी को विधानसभा में बयां किया।

झारखण्ड विधानसभा की कार्यवाही शुरू होते ही कांग्रेस विधायक अम्बा प्रसाद ने देवघर स्थित बाबा बैद्यनाथ मंदिर में व्याप्त अव्यवस्था का मामला उठाया। उन्होनें कहा कि शिवरात्रि के दिन वह पूजा करने बाबा मंदिर गयी थी। वहां देखा कि मंदिर परिसर में अव्यवस्था व्याप्त है। महिलाओं को कुचला जा रहा है। कई महिलाओं का साड़ी फंस गया है। मैंने sdo को बुलाया जिन्हें बाबा मंदिर में तैनात किया गया था। sdo नहीं आया और यह कहा कि मैडम को ही यहां भेज दो। मैं नहीं आऊंगा। मेरे पी.ए को घसीटकर निकाला गया। यह सदन की गरिमा का अपमान है। कार्यवाही हो।

विधायक अंबा की बात को सुनने के बाद स्पीकर रविन्द्र नाथ महतो ने सरकार को निर्देश दिया कि एक्शन लीजिये। अधिकारियों का मन बहुत बढ़ गया है।

स्पीकर के नियमन के बाद संसदीय कार्य मंत्री आलमगीर आलम ने कहा कि वह इसकी जांच कराकर कार्रवाई करेंगे। साथ ही कहा कि दोषी अधिकारी पर एक्शन लिया जाएगा।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!