spot_img

Jharkhand: जामताड़ा में युवक की गोली मारकर हत्या

जामताड़ा के मिहिजाम थाना क्षेत्र में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मरने वाले की पहचान कुशबेदिया धोबी टोला निवासी विनन्द रजक (24) के रूप में की गई है।

Jamtara: जामताड़ा के मिहिजाम थाना क्षेत्र में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मरने वाले की पहचान कुशबेदिया धोबी टोला निवासी विनन्द रजक (24) के रूप में की गई है।

परिवार वालों का आरोप है कि युवक दोस्तों के साथ धोबीपाड़ा मैदान गया था। इसके बाद कुशबेदिया डंगाल के पास सड़क किनारे उसका शव मिला। अनुमान है कि सोमवार देर रात वारदात को अंजाम दिया गया।स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी।

मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जामताड़ा सदर अस्पताल भेज दिया। मामले की जांच प्रारंभ कर दी गई है। हमले का शिकार हुआ युवक कोलकाता के एक कॉल सेंटर में काम करता था।

युवक की बहन रूबी देवी ने कहा कि घटना के समय युवक कुछ दोस्तों के साथ था। युवक को दो गोलियां मारी गई हैं। एक गोली उसे छू कर निकल गई। दूसरी गोली लग गई। युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटनास्थल के पास ही युवक की बाइक पड़ी हुई थी।

युवक कुछ दिन पूर्व ही कोलकाता से गांव लौटा था। युवक की मां ने पड़ोस के कुछ लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने बताया कि परिजनों के आरोप पर कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जाएगी। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!