spot_img

Deoghar: पति के बाहर जाते ही मारपीट कर महिला को घर से निकाला, बच्चों के साथ परेशान महिला पहुंची थाना

मंगलवार को एक डरी-सहमी सी महिला अपने तीन छोटे-छोटे बच्चों को लेकर जिले के सारठ थाना पहुंची और रो-रोकर अपनी आपबीती पुलिस अधिकारियों को सुनाने लगी।

Deoghar: मंगलवार को एक डरी-सहमी सी महिला अपने तीन छोटे-छोटे बच्चों को लेकर जिले के सारठ थाना पहुंची और रो-रोकर अपनी आपबीती पुलिस अधिकारियों को सुनाने लगी। महिला ने बताया कि उसके साथ मारपीट कर उसे ससुरालवालों ने घर से निकाल दिया है।

मामला सारठ थाना क्षेत्र के जरकाही-बंझेटा गांव का है। आरोप है कि यहां के रहने वाले आशिक अंसारी की पत्नी नजरून बीबी को उसकी सास, देवर औऱ गोतनी द्वारा मारपीट करके घर से निकाल दिया। महिला का कहना है कि उनके पति बिहार के आरा में राजमिस्त्री का काम करते हैं और एक सप्ताह पहले ही घर से गये हैं। आरोप है कि घर में मामूली बात पर उनकी सास सरेजा बीवी, देवर आरिफ अंसारी और गोतनी तमीना बीवी ने उनके साथ बेरहमी से मारपीट की और विरोध करने पर उसे घर से भी निकाल दिया। जबकि महिला अपने तीन बच्चों को लेकर अलग घर में रहती है। फिर भी महिला को उसके ससुराल वाले प्रताड़ित करते रहते हैं।

पीड़ित महिला ने बताया कि उनके पिता भी इस दुनिया में नहीं है और ससुराल में सास, देवर व गोतनी के जुल्मसितम से वो टूट चुकी है। उसने कहा कि बच्चों के बारे में सोच कर वो हर जुल्म सहती रही। लेकिन जब उसे घर से निकाल दिया तो मजबूर होकर थाने पहुंची है ताकि उसे इंसाफ मिल सके। पीड़ित महिला ने बताया कि मारपीट के बाद भी जब वो घर से नहीं निकल रही थी, तो उनके देवर ने महिला का बाल पकड़कर घसीटते हुए उसे घर से बाहर निकाल दिया।

महिला की बात सुनने के बाद सारठ थाना प्रभारी रविन्द्र कुमार सिंह ने महिला को इंसाफ़ दिलाने का भरोसा दिया है। साथ ही आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!