spot_img

देवघर में दो अलग-अलग जगहों से दो शव बरामद होने से सनसनी

देवघर में शनिवार की सुबह 2 अलग अलग जगह पर शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी । पहली घटना देवघर के जलसार की है जहाँ जलसार तालाब में डूबने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी.


Deoghar: देवघर में शनिवार की सुबह 2 अलग अलग जगह पर शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी । पहली घटना देवघर के जलसार की है जहाँ जलसार तालाब में डूबने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी. मृतक का नाम राजेश कुमार केशरी बताया जा रहा है और जलसार के पास का ही रहने वाला है. परिजनों के मुताबिक जब कल देर रात घर नही पहुचे तो घर वाले छानबीन शुरू कर दी जिसके बाद आज सुबह जलसार तालाब में उसकी लाश को देखा गया. वही परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

वही दूसरी घटना देवघर के जसीडीह थाना क्षेत्र के बसुआडीह की है जहा झाड़ियों में एक अज्ञात ब्यक्ति का शव बरामद होने से इलाके में सनसनी फैल गई। शव होने की सूचना मिलने के साथ है जसीडीह थाना पुलिस मौके पर पहुंचे और शव की शिनाख्त में जुट गई है. इस शव के आंख में मिर्ची का पाउडर डाला हुआ है जबकि दूसरी तरफ इसके हाथ और पैर भी बांधे हुए हैं.

ऐसे में यह पूरी घटना हत्या से जोड़कर देखा जा रहा है इसके जेब से एक ऑटो की पर्ची भी मिली है इससे यह भी संभावना जताई जा रही है कि यह संभवत कोई ऑटो का ड्राइवर है हत्या किस परिस्थिति में की गई है और साक्ष्य छुपाने के इरादे से इसे यहां फेंका गया है.

जसीडीह थाना पुलिस को इसकी पूरी जानकारी दी गई जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम में भेजने की तैयारी की जा रही है. फिलहाल ऑटो संघ से भी संपर्क किया जा रहा है ताकि इसकी पहचान हो सके।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!