spot_img
spot_img

रांची में दो अलग-अलग इलाकों में मिलीं चार लाशें, मृतकों में दो बहनें और चाचा-भतीजा शामिल

रांची में गुरुवार को दो अलग-अलग इलाकों में स्थित दो घरों से चार लोगों की लाशें बरामद की गयीं। मृतकों में दो बहनें और चाचा-भतीजा शामिल हैं।

Ranchi: रांची में गुरुवार को दो अलग-अलग इलाकों में स्थित दो घरों से चार लोगों की लाशें बरामद की गयीं। मृतकों में दो बहनें और चाचा-भतीजा शामिल हैं। पुलिस ने दोनों घटनाओं में अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज किया है।

पहली घटना रांची के सुखदेव नगर थाना क्षेत्र के मधुकम मुहल्ले का है। यहां एक घर में बंद कमरे में चाचा-भतीजे मृत पाये गये। इनकी पहचान गगनदीप चौधरी और अंकित चौधरी के रूप में की गयी है। दोनों उत्तर प्रदेश के जौनपुर के रहने वाले हैं।

इस घर में एक बच्ची रह गयी है, जो मृतक गगनदीप चौधरी की भतीजी है। उसने बताया कि रात में भोजन के बाद उसके चाचा और भाई एक कमरे में सोने चले गए थे। वह दूसरे कमरे में सोयी थी। सुबह देर तक जब दोनों नहीं जगे तो उसने पड़ोस के लोगों को बुलाया। दरवाजा तोड़ा गया तो दोनों मृत पाये गये।

दूसरी घटना नामकुम थाना क्षेत्र स्थित बेलबगान की है, जहां एक घर में दो बहनों की लाशें बरामद की गयीं। इनके नाम शीतल लखानी (26 वर्ष) और मान्या लखानी(15 वर्ष) है।

परिवार के लोगों का कहना है कि दोनों बहनें रात में खाना खाकर सोयी थीं। सुबह दोनों कमरे से बाहर नहीं आयीं तो उनकी मां उन्हें जगाने पहुंची। दोनों बेसुध पायी गयीं। उन्हें गुरुनानक हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन इसके पहले ही दोनों की मौत हो गयी थी। इनकी मौत की वजहों का पता नहीं चल पाया है।

बताया गया है कि बुधवार को एक बहन का जन्मदिन था। इस मौके पर रात में केक भी काटा गया था। बड़ी बहन की शादी भी तय हो गयी थी। पुलिस दोनों मामलों में छानबीन कर रही है। चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही चारों मौतों की वजहों का खुलासा हो पायेगा।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!